फुटबॉल लीग : रेनबो ने सिटी और पटना ने एसबीआई को दी शिकस्त

Malay, Last updated: Thu, 5th Mar 2020, 4:05 PM IST
गांधी मैदान में बुधवार को रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग मैच खेले गए। मुकाबलों में रेनबो फुटबॉल एकेडमी ने सिटी फुटबॉल एकेडमी को 3-0 से और पटना फुटबॉल एकेडमी ने स्टेट बैंक ऑफ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

गांधी मैदान में बुधवार को रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग मैच खेले गए। मुकाबलों में रेनबो फुटबॉल एकेडमी ने सिटी फुटबॉल एकेडमी को 3-0 से और पटना फुटबॉल एकेडमी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को 3-1 से पराजित कर पूरे अंक अर्जित किये। 

पहले मुकाबले में रेनबो एफए के आगे सिटी के खिलाड़ी तकनीकी रूप से कमजोर नजर आये। रेनबो की ओर से 23वें मिनट पर रवि कुमार ने गोल किया। खेल के दूसरे हाफ में भी रेनबो का पलड़ा भारी रहा। फलस्वरूप 53वें और 59वें मिनट पर गौतम कुमार ने दो गोल दागकर रेनबो को 3-0 से विजयी बना दिया। इस मैच में अरुण हंसदा रेफरी थे। मनोज कुमार व सुनील कुमार सहायक रेफरी थे।

दूसरे मैच में नवोदित खिलाड़ियों की टीम पटना फुटबॉल एकेडमी की भिड़ंत अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ियों से युक्त स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बीच हुई। इस मुकाबले में जोश व उमंग और तरंग के आगे अनुभव मात खा गयी। मैच का पहला गोल खेल के 20वें मिनट में पेनाल्टी के सहारे विशाल कुमार ने पटना फुटबॉल एकेडमी के लिए दागा। दूसरा गोल 30वें मिनट पर विकास कुमार ने दागकर मध्यांतर तक पटना फुटबॉल एकेडमी की टीम 2-0 से आगे रही। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें