आए थे दवा लेने, सड़क पर लाडले को गवां बैठे

Malay, Last updated: 29/02/2020 01:17 PM IST
थाना क्षेत्र के बिहटा-पाली मार्ग पर डॉ. कृष्ण कुमार के क्लीनिक के पास शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने स्नातक के छात्र को रौंद डाला। हादसे में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को जब्त्त...
प्रतीकात्मक तस्वीर

थाना क्षेत्र के बिहटा-पाली मार्ग पर डॉ. कृष्ण कुमार के क्लीनिक के पास शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने स्नातक के छात्र को रौंद डाला। हादसे में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को जब्त्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। 

मृतक दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के सोनियांवा निवासी बैजू पासवान का 22 वर्षीय पुत्र  सोनू कुमार है। वह स्नातक का छात्र था। बताया जाता है कि सोनू कुमार, मां चांद ज्योति देवी व पिता बैजू पासवान के साथ इलाज कराने डॉ. कृष्ण कुमार के पास आया था। उसे कमजोरी की बीमारी थी। इलाज के बाद उसके माता-पिता दवा लेने लगे तथा सोनू क्लीनिक के सामने सड़क पार करने लगा। इसी बीच बिहटा चौरस्ता से तेजी से आ रहे ट्रक उसे रौंद डाला। हादसे में उसकी मौत हो गई। 

इस मामले में युवक के पिता बैजू पासवान ने बिहटा थाने में अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि फरार ट्रक व चालक की खोज की जा रही है। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें