सारा के बिना नहीं लगता बेबो का दिल

Malay, Last updated: Mon, 11th May 2020, 2:52 PM IST
करीना कपूर खान और सारा अली खान के बीच यूं तो रिश्ता ‘मां-बेटी’ का है लेकिन दोनों के बीच दोस्तों जैसी बर्ॉंन्डग देखी जाती है। सारा अक्सर बेबो से टिप्स लेती रहती हैं। उधर बेबो का भी सारा के...
Kareena Kapoor

करीना कपूर खान और सारा अली खान के बीच यूं तो रिश्ता ‘मां-बेटी’ का है लेकिन दोनों के बीच दोस्तों जैसी बर्ॉंन्डग देखी जाती है। सारा अक्सर बेबो से टिप्स लेती रहती हैं। उधर बेबो का भी सारा के बिना बिल्कुल मन नहीं लगता। तभी तो सारा को जरा सा दूर जाते देख करीना बेचैन हो उठती हैं। हाल ही में खुद करीना ने इस बात का जिक्र किया। 

बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर के दोस्तों की कमी नहीं है। सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ भी उनकी दोस्ती काफी पक्की है। भले ही दोनों के बीच मां-बेटी का रिश्ता है, मगर दोनों के बीच दोस्ती भी काफी अच्छी है। सारा ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, तब भी करीना ने उन्हें टिप्स देने में काफी मदद की। इतना ही नहीं करीना को सारा का खुद से जरा भी दूर होना अच्छा नहीं लगता। 

एक बातचीत में खुद करीना ने इसका जिक्र किया। दरअसल इन दिनों करीना का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह सारा और इब्राहिम के बारे में कह रही हैं कि मैं दोनों को बहुत प्यार करती हूं। इतना ही नहीं करीना ने यह भी बताया कि सारा जब मुंबई छोड़कर लंदन जा रही थीं तो वह काफी अपसेट हो गई थीं। सारा का लंदन जाना उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। करीना ने आगे कहा कि हम दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। बता दें कि करीना कपूर सैफ अली खान के दोनों बच्चों को काफी प्यार करती हैं और सार्वजनिक रूप से उनकी तारीफ करती नहीं थकतीं। सारा भी कई मौकों पर बेबो की खूब तारीफ कर चुकी हैं। करीना के एक रेडियो शो का हिस्सा भी सारा बनी थीं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बारे में काफी दिलचस्प बातें साझा की थीं। इसी इंटरव्यू में बेबो ने बताया था कि सैफ को घर का ऐसा माहौल पसंद है जहां सभी लोग एक साथ खाना खाएं। मुझे भी यह काफी पसंद है। काम की बात करें तो करीना लॉकडाउन से पहले ‘लार्ल ंसह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ काम कर रही थीं। इसके अलावा वह ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें