छह घरों की रोजी रोटी पर आफत बनकर गिरा पोल

Malay, Last updated: 25/12/2019 04:31 PM IST
मंगलवार की अल सुबह शार्ट सर्किट से बलदेवा इंटर स्कूल के पास छह से अधिक  रूई की दुकानें जलकर राख हो गईं। अगलगी में लाखों रुपए की संपत्ति जलने की बात बताई जा रही है। बताया जाता है कि मंगलवार को अल...
छह घरों की रोजी रोटी पर आफत बनकर गिरा पोल

मंगलवार की अल सुबह शार्ट सर्किट से बलदेवा इंटर स्कूल के पास छह से अधिक  रूई की दुकानें जलकर राख हो गईं। अगलगी में लाखों रुपए की संपत्ति जलने की बात बताई जा रही है। बताया जाता है कि मंगलवार को अल सुबह पीपापुल घाट से एक अनियंत्रित ट्रैक्टर आया और बस पड़ाव के पास बिजली के खम्भे में जोरदार धक्का मार दिया। 

धक्का लगने के साथ तार में शार्ट लगने से चिंगारी निकलने लगी। बलदेव स्कूल के पास सड़क किनारे प्लास्टिक लगाकर अस्थाई रूई की दुकानों पर चिंगारी गिरने लगी और आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की तेज लपटें देखकर दुकान में शो रहे दुकानदार, मजदूर जैसे-तैसे निकलकर भागे। आग लगने की लोगों को सूचना दी। अगलगी की सूचना पाकर अग्निशामक की दो गाड़ियां आईं और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। अगलगी में नूरे आलम, बिट्टू कुमार, सुलतान तैयब, पिंटू कुमार, आजार हाफिज जहूर की दुकानें जलकर राख हो गईं। 

बाजार में दुकानदारों द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करने से अग्निशामक की गाड़ियों को घटना स्थल पर पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा। भाजपा नेता सनोज यादव ने पीड़ित दुकानदारों को मुआवजा देने की मांग करते हुए कहा कि सभी पीड़ित दियारे के निवासी हैं। दानापुर में फुटपाथ पर दुकान लगाकर जीवन बसर कर रहे थे, ऐसे में इन लोगों को तुरंत मुआवजा दिया जाए।  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें