पचास हजार दहेज के लिए नवविवाहिता को मार डाला

Malay, Last updated: 21/03/2020 09:21 AM IST
थाना क्षेत्र के रत्न टोला गांव में गुरुवार की देर शाम दहेज लोभियों ने 50 हजार रुपए और टीवी की खातिर एक नवविवाहिता की हत्या कर दी। इधर, हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को जब्त कर...
crime news

थाना क्षेत्र के रत्न टोला गांव में गुरुवार की देर शाम दहेज लोभियों ने 50 हजार रुपए और टीवी की खातिर एक नवविवाहिता की हत्या कर दी। इधर, हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया। 

अकीलपुर थाना क्षेत्र के पुराना पानापुर निवासी अवधेश राय की पुत्री मनीषा कुमारी ( 24 वर्ष) की शादी रतन टोला निवासी जट्र्टा ंसह के पुत्र तनेश्वर्र ंसह के साथ रीति-रिवाज के साथ हुई थी। मनीषा के पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही मनीषा के ससुराल वाले 50 हजार रुपए और टीवी दहेज में देने की मांग को लेकरअक्सर मारपीट व प्रताड़ित कर परेशान करते थे। होली के 15 दिन पहले ही मनीषा अपने पति के साथ मायके से ससुराल आयी थी। गुरुवार की देर शाम को एकाएक सूचना मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है। सूचना के बाद हमलोग रत्न टोला उसके ससुराल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।  

पति, ससुर, सास समेत कई लोगों को नामजद किया : इस मामले में मनीषा के पिता ने पति, ससुर, सास समेत कई लोगों को नामजद आरोपित बनाते हुए मामला दर्ज कराया है। इधर, रत्न टोला गांव के लोगों कहना है कि विवाहिता ने किसी बात को लेकर आत्महत्या कर ली है। हत्या का नहीं बल्कि आत्महत्या का मामला है। पुलिस हर बिन्दुओं पर नजर रखते हुए मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पति और देवर गिरफ्तार 
बाढ़। बाढ़ थाने के जमुनीचक गांव निवासी एक महिला के साथ घरेर्लू ंहसा करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई की। मामले में आरोपित पति और देवर को हाजत में बंद कर दिया। वहीं जांच के बाद देवर को मुक्त कर दिया गया है, जबकि पति से पूछताछ जारी रही। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें