PM मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति, मारिशस के प्रधानमंत्री से कोविड-19 पर चर्चा की

Malay, Last updated: Sat, 23rd May 2020, 6:07 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे और मारिशस के प्रधानमंत्री पी. के. जगन्नाथ से बातचीत की और कोविड-19 महामारी और इसके आर्थिक प्रभावों से निपटने में हर संभव...
Prime Minister Narendra Modi holds meeting with the chief ministers via video conferencing on Covid-19 situation, in New Delhi on Monday.(ANI Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे और मारिशस के प्रधानमंत्री पी. के. जगन्नाथ से बातचीत की और कोविड-19 महामारी और इसके आर्थिक प्रभावों से निपटने में हर संभव समर्थन देने की बात कही। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से अच्छी बात हुई । श्रीलंका कोविड-19 से उनके नेतृत्व में प्रभावी ढंग से लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भारत अपने करीबी नौवहन क्षेत्र में अपने पड़ोसी देश को इस महामारी और इसके आर्थिक प्रभावों से निपटने में समर्थन जारी रखेगा। मोदी ने कहा कि हमने भारत के सहयोग से श्रीलंका में विकास योजनाओं को आगे बढ़ाने और मजबूत निवेश संबंधों पर सहमति व्यक्त की। प्रधानमंत्री मोदी ने आज मारिशस के प्रधानमंत्री पी. के. जगन्नाथ से भी बातचीत की। 

मोदी ने ट्वीट किया, गर्मजोशी भरी बातचीत के लिये धन्यवाद प्रधानमंत्री पी. के. जगन्नाथ। मारिशस में कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिये बधाई। उन्होंने कहा कि हमारे देशों के लोगों के बीच गर्मजोशी भरा और विशेष संबंध है जो साझी संस्कृति और मूल्यों पर आधारित है। भारत इस कठिन समय में मारिशस के अपने भाइयों और बहनों के साथ खड़ा रहेगा।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें