शराब जब्त करने गई पुलिस को पीट दिया

Malay, Last updated: 12/03/2020 10:56 AM IST
शराब तस्कर और स्थानीय लोगों की भीड़ ने पुलिस को भी नहीं बख्शा। घर में शराब छिपा कर रखी होने की सूचना पर छापा मारने पहुंची मेहंदीगंज पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। असामाजिक तत्वों ने न सिर्फ टीम पर...
रानीपुर अड्डा मोहल्ले में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर हमला करते स्थानीय लोग।

शराब तस्कर और स्थानीय लोगों की भीड़ ने पुलिस को भी नहीं बख्शा। घर में शराब छिपा कर रखी होने की सूचना पर छापा मारने पहुंची मेहंदीगंज पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। असामाजिक तत्वों ने न सिर्फ टीम पर रोड़ेबाजी की, बल्कि पुलिसकर्मियों को पीटा भी। यही नहीं, भीड़ भारी मात्रा में जब्त शराब और एक आरोपित को भी छुड़ा ले गई। लोगों की भीड़ जुटती देख पुलिस को फायरिंग करते हुए भागना पड़ा। हालांकि मेहंदीगंज पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है। वहीं, घरवालों का आरोप था कि घर के अंदर महिलाएं नहा रही थीं। पुलिस बिना बताए घर में घुस गयी। छापेमारी करने पहुंची टीम में महिला आरक्षी भी नहीं थी। इससे लोग आक्रोशित हो गए।

मेहंदीगंज पुलिस को जानकारी मिली थी कि रानीपुर अड्डा मोहल्ले में शराब तस्कर गिरिजा प्रसाद यादव के घर में होली में सप्लाई के लिए भारी मात्रा में शराब का भंडारण किया गया है। सूचना पर मेहंदीगंज थानाध्यक्ष लालमुनि दूबे दलबल के साथ सोमवार की दोपहर उसके घर पर छापा मारने पहुंच गए। पुलिस को देखते ही आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और रोड़ेबाजी करने लगे। इसके बाद थानेदार मोबाइल से वीडियो बनाने लगे, जिससे गुस्साये लोगों ने थानेदार पर भी रोड़े बरसाए। भीड़ ने एक आरक्षी की वर्दी फाड़ दी। छतों से रोड़ेबाजी शुरू होते ही वहां अफरातफरी मच गयी और पुलिस जान बचाकर भाग निकली। भीड़ को पीछे हटाने को लेकर पुलिस ने एक हवाई फायरिंग भी की। इसके बाद एएसपी मनीष कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद महिला गुड़िया देवी ने कहा कि पुलिस टीम बिना बताए घर में घुस गयी और अभद्र व्यवहार करने लगी। 

इधर, थानाध्यक्ष का कहना है कि एक सोची-समझी साजिश के तहत हमला किया गया है। भीड़ ने उनका मोबाइल तोड़ दिया और उनके गले से सोने की चेन भी गिर गई। घर से शराब जब्त की गई थी और एक युवक को भी पकड़ा गया था। भीड़ में शामिल लोग शराब लेकर भाग गए और पकड़ाया युवक भी भाग निकला। हमला करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की ओर से फायरिंग नहीं की गई है।

अन्य खबरें