रईसजादों ने कट्टा लगा छात्रा को उठाया, किया रेप

Malay, Last updated: 08/01/2020 10:45 AM IST
रईसजादों ने बीबीए की छात्रा को राजधानी के पॉश इलाके से कट्टा लगाकर अगवा किया। कार में पाटलिपुत्रा स्थित एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ रेप किया। साथी ने इसका पूरा वीडियो बनाया। उसके बाद दूसरे साथी ने...
बीबीए की छात्रा को राजधानी के पॉश इलाके से कट्टा लगाकर अगवा करने के बाद उसके साथ रेप करने की घटना की जांच-पड़ताल करती पुलिस।

रईसजादों ने बीबीए की छात्रा को राजधानी के पॉश इलाके से कट्टा लगाकर अगवा किया। कार में पाटलिपुत्रा स्थित एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ रेप किया। साथी ने इसका पूरा वीडियो बनाया। उसके बाद दूसरे साथी ने भी रेप का प्रयास किया, पर वह बच गई। महिला थाने में चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। घटना सोमवार की शाम साढ़े सात बजे की है। मंगलवार को दो आरोपित कुश और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों विनायक सिंह रॉकर और संदीप मुखिया की गिरफ्तारी के लिए पालीगंज और वैशाली में छापेमारी की जा रही है। आरोपित विनायक सिंह रॉकर बाइकर्स गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। संदीप मुखिया को एक बाहुबली विधायक का करीबी बताया जा रहा है। 

जीबी मॉल में आई थी खाना खाने 
बीबीए की छात्रा राजधानी के एक हॉस्टल में अपनी बहन के साथ रहती है। यह मूलरूप से गोपालगंज की रहने वाली है। सोमवार की शाम करीब सात बजे वह बोरिंग रोड स्थित जीबी मॉल में खाना खाने अकेले आई थी। उसने बताया कि दो दिन पहले विनायक सिंह मिला था। उसने कहा था कि मुझसे संबंध बना लो, वर्ना अच्छा नहीं होगा। हम यहां के गुंडे हैं। यहां हमसे सभी डरते हैं, लेकिन छात्रा वहां से चली गई। सोमवार शाम जीबी मॉल में खाना खाने छात्रा गई थी। वहां पहले से ही विनायक सिंह रॉकर बैठा था। उसने छात्रा को फिर रोका। कहा कि मैं पांच मिनट बात करना चाहता हूं। साइड में आओ। मैं तुमसे प्यार करता हूं। इसके बाद वह वहां से पार्किंग की ओर चला गया। मैं भी यहां से निकली। पार्किंग में सामने से एक सफेद कार आई, जो मेरे पास रुकी। कार से विनायक सिंह निकला। उसके साथ का एक युवक आगे सीट पर बैठ गया। दो युवक और मेरे अगल-बगल खड़े हो गए। 

विनायक सिंह ने मुझपर पिस्टल लगाकर कहा कि गोली मार देंगे। मुझे पांच मिनट बात करनी है। चुप-चाप कार में बैठ जाओ। कार में मैं बैठ गई। कार दो मिनट के लिए चौराहे पर रुकी थी। पर कार लॉक थी। यहां से पीएनएम मॉल की ओर से पाटलिपुत्रा इलाके में एक फ्लैट में ले गए। यहां रूम बंद करके विनायक ने रेप किया। मैं बहुत रोई और चिल्लाई। फिर भी वह नहीं माना। इसका संदीप ने वीडियो बना लिया था। फिर मुझे लेकर संदीप मुखिया कार से निकला। कार के अंदर संदीप ने कहा कि मेरे साथ संबंध बनाओ नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। फिर मैं चिल्लाई और किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंची। रूम पर पहुंचकर मैंने अपनी रूममेट को बताई। उसके बाद उन्होंने अपने भैया को कॉल किया। भैया ने पुलिस को सारी जानकारी दी। इसके बाद मैं महिला थाने आ गई। सोमवार की पूरी रात मैं महिला थाने में रही।

जीबी मॉल की फुटेज भी खंगाली
रेप पीड़िता छात्रा की जांच गर्दनबाग अस्पताल में मंगलवार की दोपहर हुई। यहां से उसे पीएमसीएच भी ले जाया गया था। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद सोमवार की रात करीब नौ बजे कार से वापस छात्रा को पाटलिपुत्रा गोलंबर पर छोड़ा गया। फिर वहां से छात्रा ऑटो से अकेले हॉस्टल गई। पुलिस ने बताया कि जीबी मॉल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। इसमें चारों आरोपियों की पहचान भी हो गई। 

पालीगंज और वैशाली तक छापेमारी 
आरोपित विनायक सिंह रॉकर, संदीप मुखिया और विकास की गिरफ्तारी के लिए पालीगंज और वैशाली में छापेमारी की जा रही है। आरोपित विनायक सिंह रॉकर बाइकर्स गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। संदीप मुखिया को एक बाहुबली विधायक का करीबी बताया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि सभी आरोपित रईसजादे हैं। उनके रहन-सहन का स्तर काफी खर्चीला है। गैंगरेप की खबर और आरोपित विनायक सिंह रॉकर और संदीप मुखिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही संदीप ने अपना फेसबुक प्रोफाइल डिलीट कर दिया। हालांकि इससे पहले पुलिस ने संदीप का फेसबुक प्रोफाइल खंगाल लिया। संदीप बिक्रम का रहने वाला है। उसने कुछ दिन पहले मिस्टर और मिस परफेक्सनिस्ट की प्रतियोगिता आयोजित करायी थी। संदीप के फेसबुक वाल पर कई तस्वीरें पटना जिले के एक बाहुबली विधायक के साथ भी हैं। 

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। दो आरोपित पकड़ा जा चुका है। बाकी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
- उपेंद्र शर्मा, एसएसपी, पटना  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें