जलजमाव के बाद फिर शुरू हुए फुटबॉल लीग के बचे हुए मैच

Malay, Last updated: Sat, 23rd Nov 2019, 5:39 PM IST
पहले बारिश फिर जलजमाव के कारण लगभग दो माह तक तक स्थगित रहा फुटबॉल लीग एक बार फिर शुरू हो गया है। अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के शेष मैच गांधी मैदान में खेलने शुरू हो गए है। शुक्रवार...
शुक्रवार को गांधी मैदान में अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के मैच में बॉल के पीछे भागते खिलाड़ी।

पहले बारिश फिर जलजमाव के कारण लगभग दो माह तक तक स्थगित रहा फुटबॉल लीग एक बार फिर शुरू हो गया है। अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के शेष मैच गांधी मैदान में खेलने शुरू हो गए है। शुक्रवार को मुकाबले में इम्पीरियल एफसी ने मुसल्लहपुर को 4-0 से हराया जबकि एक अन्य मैच में स्टार स्पोर्टिंग एफसी और मगध सॉकर एफसी के बीच मैच 1-1 से बराबरी पर रहा। पटना फुटबॉल संघ द्वारा अनु आनंद फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस लीग में इंपीरियल की ओर से पेन पोउपोह ने सातवें मिनट पर पहला गोल किया। 

विप्लव ने 15वें और 54वें मिनट में दो गोल दागे जबकि विमलेश ने 21वें मिनट में गोल किया। इस तरह से यह मैच इंपीरियल ने 4-0 से जीत लिया। मैच के रेफरी हरेन्द्र कुमार यादव थे। दूसरे मैच में स्टार स्पोर्टिंग और मगध सॉकर की टीम आमने-सामने थीं। पहला गोल नाटकीय अंदाज में गंगा सागर ने दूसरे मिनट में ही कर दिया। यह गोल सातवें मिनट में मगध साकर के गोलकीपर मो. साजिद की गलती से हुआ। इसके बाद मैच रोमांचक हो गया। मध्यांतर के खेल में दोनों टीम के खिलाड़ियों ने गोल करने के मौके गंवाये। पहले हाफ में स्टार स्पोर्टिंग 1-0 से आगे रही। मगध साकर की टीम ने तकनीकयुक्त खेल का प्रदर्शन किया। एक गोल से पिछड़ने के बावजूद हिम्मत नहीं हारी। आखिरकार 48वें मिनट में मगध सॉकर के स्ट्राइकर अविनाश कुमार ने हेड से बराबरी का गोल कर दिया। अंतिम समय तक कोई टीम बढ़त नहीं ले सकी और अंतत: एक-एक से मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें