दो पक्ष आपस में भिड़े जमकर चलीं गोलियां

Malay, Last updated: Sun, 15th Mar 2020, 4:23 PM IST
धनरुआ थाने के हिरणचक गांव में शुक्रवार की देर शाम पहले से चला आ रहे विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गये। इस दौरान दोनों...
Harsh firing

धनरुआ थाने के हिरणचक गांव में शुक्रवार की देर शाम पहले से चला आ रहे विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गये। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग की गुई, जिसमें एक महिला बाल-बाल बच गयी। हालांकि, फायरिंग की घटना से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

इस संबंध में दोनों पक्ष की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस दो महिला समेत चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके अलावा मौके से पुलिस नामजद बदमाशों की बाइक भी जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार हिरणचक गांव के गुड्डू कुमार व सुनील कुमार दोनों पड़ोसी है। बताया जाता है कि दोनों के बीच पहले से ही आपसी विवाद चला आ रहा है। इस विवाद को लेकर फिर से शुक्रवार की देर शाम दोनों भिड़ गये। 

इस संबंध में गुड्डू कुमार की ओर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि शुक्रवार देर शाम वह घर पर बैठा था इसी बीच गांव के सुनील प्रसाद एवं नालंदा के कराय पशुराय थाना के भवानीबिगहा गांव के दो रिश्तेदार अनिल प्रसाद एवं कुन्दन कुमार समेत अन्य लोग आ धमके और बिना कुछ कहे पीटने शुरू कर दिया। आरोप है कि यह देख जब पत्नी झुमनी देवी बचाने आयी तो अनिल प्रसाद ने उसके ऊपर फायर कर दिया। 

इधर सुनील प्रसाद की पत्नी फुलवा देवी ने दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मे आरोप लगाया है कि जब हम पति पत्नी घर में बैठ खाना खा रहे थे इसी बीच शुक्रवार की रात गांव के लालबाबू प्रसाद ,यमुना प्रसाद, गुड्डू कुमार समेत दस लोग घर आये और गाली गलौज करते हुए मारपीट की और दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने झुमनी देवी व फुलवा देवी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें