पटना

याद रखो, छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं

Malay, Last updated: 28/11/2019 12:55 AM IST
देवकुली-मूसेपुर सड़क से गुजरने वाली छात्राओं के साथ पिछले कई दिनों से छेड़खानी हो रही थी। इतना ही नहीं, लफंगों की अश्लील फब्तियों से लड़कियां परेशान थीं। अंतत: उनकी हरकतों से अजिज आकर छात्राओं ने उनको...
प्रतीकात्मक तस्वीर

देवकुली-मूसेपुर सड़क से गुजरने वाली छात्राओं के साथ पिछले कई दिनों से छेड़खानी हो रही थी। इतना ही नहीं, लफंगों की अश्लील फब्तियों से लड़कियां परेशान थीं। अंतत: उनकी हरकतों से अजिज आकर छात्राओं ने उनको सबक सिखाने की ठान ली। 

बुधवार की शाम करीब पांच बजे चार छात्राएं पैदल अपने घर मूसेपुर लौट रही थीं। चमड़ा फैक्ट्री से आगे स्मार्ट सिटी के पास जैसे ही वे सब पहुंचीं, लफंगों का ग्रुप बाइक से वहां आ गया। वे बीच सड़क पर ही बाइक खड़ी कर अश्लील फब्तियां कसने लगे, जिस पर पहले से मानसिक रूप से तैयार छात्राओं ने अपना दृढ़ निश्चय दिखाते हुए उन पर हमला बोल दिया और रास्ते पर पड़ीं ईंट-पत्थर बरसाते हुए शोर मचाने लगीं। माजरा को देख आसपास के लोग जब उस तरफ दौड़े तो लफंगे लोग अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। 

गांव वालों ने नंबर प्लेट पर पुलिस लिखी उनकी बाइक को जब्त कर इसकी सूचना बिहटा थाने को दी। सूचना पर पहुंची बिहटा पुलिस बाइक को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों का कहना था कि मूसेपुर की यह सड़क लफंगों का चरागाह बन गयी है, जहां वह सरेराह गांजा व शराब पीते रहते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई पुलिस नहीं करती। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वे डीजीपी से इसकी शिकायत करेंगे। थाना प्रभारी श्यामला प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें