कोरोना की जांच करवाने गये दो चोर फरार

Malay, Last updated: Thu, 16th Apr 2020, 12:34 PM IST
कोरोना की जांच करवाने गये तार व लोहा चोरी करने के दो आरोपित सन्नी और दीपक पीएमसीएच से पुलिस और डॉक्टरों को चकमा देकर फरार हो गये। पीएमसीएच के कॉटेज वार्ड के बाथरूम के वेंटीलेर को तोड़कर चोर निकल गये।...
PMCH

कोरोना की जांच करवाने गये तार व लोहा चोरी करने के दो आरोपित सन्नी और दीपक पीएमसीएच से पुलिस और डॉक्टरों को चकमा देकर फरार हो गये। पीएमसीएच के कॉटेज वार्ड के बाथरूम के वेंटीलेर को तोड़कर चोर निकल गये। बुधवार की शाम उन्हें पीएमसीएच में कोरोना जांच के लिए बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ले गयी थी। मौका हाथ लगते ही चोरों ने कमरे के बाथरूम के वेंटीलेटर को तोड़ दिया और भाग निकले। 

इधर, देर शाम इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की। चोरों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। वहीं फरार हुए दो शातिरों का एक अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त में है। सभी को चोरी के तार व अन्य सामान के साथ बुद्धा कॉलोनी के दुजरा इलाके से पकड़ा गया था। थानेदार रविशंकर्र ंसह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर सभी को कोरोना जांच के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। जिस कमरे में दोनों आरोपित थे, उसके भीतर जाने की इजाजत किसी को नहीं है। डॉक्टर व अन्य अस्पतालकर्मी यह भांप नहीं सके कि चोर वेंटीलेटर को तोड़कर भाग सकते हैं। 

पीरबहोर थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी 
चोरों के भागने को लेकर पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तलाश करने में जुटी हुई है। अगर कैमरे में फुटेज कैद हुआ होगा तो यह पता चल सकता है कि चोर किस रास्ते से भागे हैं। फिलहाल सड़क पर भीड़ नहीं है लिहाजा चोरों का पता लगाना पुलिस के लिए आसान होगा। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें