सोनम को किसने पढ़ाया तहजीब का पाठ

Malay, Last updated: Sat, 8th Feb 2020, 2:08 PM IST
सोनम कपूर अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा ट्रोलिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके डीप नेक गाउन को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने...
Sonam Kapoor

सोनम कपूर अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा ट्रोलिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके डीप नेक गाउन को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो सोनम को सलीके से पेश आने का सुझाव दे डाला।

रोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ से लेकर रकुल प्रीत जैसी कई अभिनेत्रियों ने शिरकत की। यहां सोनम कपूर भी अपने पिता अनिल कपूर के साथ पहुंचीं पर उनका पहनावा कुछ लोगों को तो कतई रास नहीं आया। जैसे ही लोगों की निगाहें सोनम के डीप स्वीटहार्ट नेक पर गईं सबने उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, कुछ तो शर्म कर लो। पापा के साथ ऐसे कपड़े कोई कैसे पहन सकता है। दूसरे ने लिखा इन लोगों के लिए शर्म नाम की कोई चीज होती ही नहीं है। तभी तो बेझिझक अंग प्रदर्शन करते हैं। कुछ ने तो सोनम को ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे डाली। एक ने लिखा, तुम अजीबो-गरीब फैशन ही कर सकती हो, एक्टिंग करना तो तुम्हारे बस की बात है नहीं। एक ने तो यह तक लिख दिया क्या अंग प्रदर्शन करना भी तुम्हारे लिए फैशन है। ऐसे कपड़े पहनकर तुम क्या संदेश देना चाहती हो। कुछ लोगों ने सोनम की परवरिश पर सवाल उठाए तो कुछ ने उन्हें लेकर अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। हालांकि सोनम के प्रशंसक उनका बचाव करते हुए ट्रोलर्स की क्लास लगाने से भी नहीं चूके। वैसे सोनम अक्सर आलोचकों के निशाने पर रहती हैं। कभी आनंद आहूजा से शादी करने को लेकर उन पर निशाना साधा जाता है तो कभी लोग उनके अभिनय पर तंज कसते हैं। बताते चलें कि हाल ही में सोनम ने रणबीर कपूर की बुआ के बेटे अरमान जैन के रिसेप्शन में साड़ी पहनी हुई थी, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें बूढ़ी दादी और बुढ़िया तक कह दिया था। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें