महिला अंडर-19: बिहार ने नगालैंड को छह विकेट से हराया

Malay, Last updated: Wed, 11th Mar 2020, 5:37 PM IST
आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे महिलाओं की अंडर-19 एक दिवशीय टूर्नामेंट के आठवें  मैच में बिहार ने नगालैंड को छह विकेट से शिकस्त दी। इस टूर्नामेंट में बिहार की टीम को  सात  मैच में जीत...
अंडर-19 एक दिवशीय टूर्नामेंट में भाग लेने वाली बिहार टीम की खिलाड़ी व अधिकारी।

आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे महिलाओं की अंडर-19 एक दिवशीय टूर्नामेंट के आठवें  मैच में बिहार ने नगालैंड को छह विकेट से शिकस्त दी। इस टूर्नामेंट में बिहार की टीम को  सात  मैच में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। बिहार की टीम ने अब तक खेले गए सात मैच में से छह मैच यानी चंडीगढ़, अरुणाचल,  मिजोरम, मेघालय, सिक्किम,  जम्मू एंड कश्मीर और नागालैंड  के खिलाफ जीत और एक मैच में पुदुचेरी से  हार मिली है। बिहार का अगला और इस टूर्नामेंट का अंतिम मैच दस मार्च को मणिपुर से है। 

रविवार को खेले गए मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करती हुई नागालैंड  की टीम निर्धारित 50  ओवर में आठ विकेट पर  157  का स्कोर खड़ा की , जिसे बिहार की टीम 43 ओवर में चार  विकेट पर 158  रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।  नागालैंड की ओर से बल्लेबाजी करती हुई दीप्ती छह, नाबिला एक, स्वाति त्यागी 85, अन्तिमा तेओतिया 31, सपना 8, गुंजन 2 , अर्पणा शून्य और तलरेंला एक रन बनाकर आउट हुई , जबकि अलेमिएंला दो रन बनाकर नाबाद रही बिहार की ओर से गेंदबाजी करती हुई आर्या ने तीन तथा साक्षी,  कोमल कुमारी,  रचना और तेजश्वी ने एक एक विकेट प्राप्त की , जबकि एक खिलाडी रन आउट की शिकार हुई।   जवाब में उतरी बिहार टीम की वैदेही यादव 39, विशालाक्षी छह, श्रुति 33,और यशिता 25  रन बनाकर आउट हुई, जबकि ममता 25 और हर्षिता नौ रन बनाकर नाबाद रही।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें