पटना

जेनेक्स सीए को 69 रनों से हराकर वाईसीसी पटना सेमीफाइनल में

Malay, Last updated: 14/03/2020 04:48 PM IST
सहरसा के एमएलटी कॉलेज मैदान में विष्णुदेव बाबू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। शुक्रवार को खेले गए प्रतियोगिता में अपने-अपने मैच जीतकर वाईसीसी पटना और डीवाईएम सीसी मुजफ्फरपुर ने...
विष्णुदेव बाबू टी-20 क्रिकेट: क्वार्टर फाइनल में मुजफ्फरपुर ने अरवल को पांच विकेट से दी मात

सहरसा के एमएलटी कॉलेज मैदान में विष्णुदेव बाबू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। शुक्रवार को खेले गए प्रतियोगिता में अपने-अपने मैच जीतकर वाईसीसी पटना और डीवाईएम सीसी मुजफ्फरपुर ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वाईसीसी पटना ने जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी को 69 रनों से जबकि डीवाईएम सीसी मुजफ्फरपुर ने अरवल अरावली को पांच विकेट से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इस टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल में टॉस वाईसीसी पटना इलेवन ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए वाईसीसी पटना ने 20 ओवर में 146 रन बनाये। आशुतोष ने आठ, सूरज ने 0, आशीष ने 17, आकाश ने 48, अमित ने 14, मनीष ने आठ, राघवेंद्र ने छह, सूरज ने 22, रश्मिकांत ने नाबाद 15 रन बनाये। अतिरिक्त से आठ रन बने। जेनेक्स सीए की ओर से अनुकूल ने 15 रन देकर दो, नवीन ने 33 रन देकर दो, राहुल ने 27 रन देकर दो, सुशील ने 20 रन देकर एक विकेट चटकाये।

जवाब में जेनेक्स सीए की टीम 18.2 ओवर में 77 रनों पर सिमट गई और वाईसीसी पटना ने मैच जीत सेमीफाइनल का टिकट पा लिया। सत्यम ने 0, मंजय ने छह, प्रतीक ने 19, अर्नव ने 0, अंकित ने चार, हर्ष ने नाबाद 31, सुशील ने चार, विपुल ने एक, अनूकुल ने चार रन बनाये। अतिरिक्त से आठ रन बने। वाईसीसी पटना की ओर से रश्मिकांत ने दो, राजू ने दो, राघवेंद्र प्रताप ने दो, संजीत ने एक, आकाश राज ने 15 रन देकर एक, सूरज कश्यप ने तीन रन देकर एक विकेट चटकाये। विजेता टीम के आकाश राज को प्लेयर ऑफ द मैच और बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार दिया गया जबकि राजू बेस्ट बॉलर बने। 

अन्य खबरें