STET रिजल्ट के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, शिक्षा मंत्री और तेजस्वी से मिलकर रखी बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 7:34 PM IST
  • एसटीईटी रिजल्ट को लेकर बुधवार को पटना की सड़को पर छात्रों ने प्रदर्शन किया. साथ ही प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थयों ने बिहार शिक्षा मंत्री विनय कुमार चौधरी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलकर अपनी बात रखी. साथ ही पास हो छुए छात्रों को नियुक्ति देने की भी मांग की.
STET रिजल्ट के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, शिक्षा मंत्री और तेजस्वी से मिलकर रखी बात

पटना. पटना में बुधवार को एसटीईटी पास कर चुके अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन करते हुए नियुक्ति की मांग की. इन अभ्यर्थियों ने एसटीईटी की हाल ही में जारी हुई रिजल्ट को लेकर इको पार्क इलाके में जमकर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही STET पास कर चुके अभ्यर्थियों ने बिहार शिक्षा मंत्री विनय कुमार चौधरी से भी मुलाकात की. अभ्यर्थियों ने बिहार शिक्षा मंत्री से मिलकर अपनी बात भी रखी है. जिसके बाद शिक्षा मंत्री विनय कुमार चौधरी ने जल्द से एसटीईटी रिजल्ट के सुधार का अस्वाशन दिया है. 

प्रदर्शन कर रहे एसटीईटी के अभ्यर्थियों ने शिक्षा मंत्री से मिलने के बाद राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की. वहीं उनसे मुलाकात करने के दौरान सभी अभ्यर्थियों ने उनके सामने अपनी बात भी रखी. साथ ही रिजल्ट में हुए गड़बड़ झाले की जल्द से जल्द ठीक करवाने की भी बात कही.

एसटीईटी पास अभ्यर्थियों ने पटना में रिजल्ट को लेकर प्रदर्शन किया

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- उनको सरकार के हर काम में गड़बड़ी और भ्रष्टाचार ही दिखता है

इससे पहले छात्र राजद, छात्र जन अधिकार पार्टी सहित कई छात्रों ने एसटीईटी रिजल्ट के विरोध में इको पार्क इलाके में जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही इन अभ्यर्थियों ने पुतला भी फूंका. जो सचिवालय थानाध्यक्ष समेत पांच सदस्यों और शिक्षा मंत्री से मुलाकात के बाद संत हुए. जिनसे मुलाकात के समय पास हो चुके अभ्यर्थियों की नियुक्ति की मांग की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें