पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर मचा हंगामा, ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंडिंग बना #ReleasePappuYadav

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 2:02 PM IST
  • जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद हंगामा मच गया. वही उनके समर्थकों ने छुडवानों के लिए सोशल मीडिया पर #ReleasePappuYadav ट्रेंड कर दिया है.
पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर मचा हंगामा ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंडिंग बना #ReleasePappuYadav

पटना. पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही उन्हें गिरफ्तार करने के बाद से ही उनके समर्थकों ने गंगामा शुरू कर दिया. साथ ही पप्पू यादव के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें छुड़वाने के लिए ट्रेंडिंग भी कर डाला है. वही जो अभी ट्विटर पर नंबर एक ट्र्रेंडिंग पर पहुंच गया है. वही ट्विटर पर अभी तक पप्पू यादव को छुड़वाने के लिए करीब हजारों लोगो को ट्वीट किया है.

दरअसल पप्पू यादव को आज रूडी एंबुलेंस के मामले में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करते हुए पटना के पीएमसीएच के कोविड वार्ड गए थे. जहां पर केवल डॉक्टर के अलावा और किसी को जाने की इजाजत नहीं होती है. वही गिरफ्तार करने के बाद पुलिस गांधी मैदान थाने लेकर गई है. पप्पू यादव के गिरफ्तारी के बाद से ही उनके आवास के बहार समर्थकों की भीड़ इकठ्ठा होने लगी है.

पप्पू यादव अरेस्ट, PMCH के कोविड वार्ड गए थे आज, लॉकडाउन नियम तोड़ने का भी आरोप

जाप प्रमुख पप्पू यादव ने गिरफ्तार होने के बाद इसकी जानकरी ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं. पीएम साहब, सीएम साहब. दे दो फांसी, या, भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!

अरेस्ट के बाद पप्पू यादव बोले-कोरोना काल में जिंदगियां बचाना अपराध तो मैं अपराधी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें