सुशांत राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज बबलू को हार्ट अटैक, पटना में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 06:23 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के भाई और भाजपा विधायक नीरज बबलू को हार्ट अटैक के बाद पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
सुशांत राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज बबलू को हर्ट अटैक, पटना में भर्ती

पटना. बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू को हार्ट अटैक पड़ा है. उन्हें इलाज के लिए पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक को बुधवार शाम को ही दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद आनन-फ़ानन में देर रात उन्हें पटना लाया गया. परिजनों ने बताया कि फिलहाल नीरज बबलू की हालत में सुधार हो रहा है. विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम की ओर से उनकी देखरेख की जा रही है.

जानकारी अनुसार बीजेपी के विधायक नीरज बबलू ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में काफी आगे बढ़-चढ़कर आवाज उठाई थी. उन्होंने इस मामले में कई बार मुख्यमंत्री नीतीश से मुलाकात भी की थी और सीबीआई से इस मामले की जांच करवाने की मांग की थी.

बिहार चुनाव: जहां पार्टियों ने एक दूसरे को दी मात, वहां इस बार हाथों में हाथ

मालूम हो कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से जो 35 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है. उसमें सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू को भी टिकट दिया गया है. नीरज सिंह को छातापुर विधानसभा से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. नीरज सिंह इस सीट से 3 बार विधायक रह चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें