सुशांत सिंह केस: 15 करोड़ के संदिग्ध लेनदेन में ED ने किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 04:43 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में प्रवर्तन निदेशालय ने 15 करोड़ रुपए के संदिग्ध लेनदेन को लेकर केस दर्ज कर लिया है.
15 करोड़ के संदिग्ध लेनदेन में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है.

पटना. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस हर रोज नए मोड़ के साथ पेचिदा होता जा रहा है. जहां एक तरफ पटना पुलिस की टीम मुंबई जाकर रिया चक्रवती समेत सुशांत के करीबियों से जानकारी हासिल कर रही है. वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से हुए संदिग्ध लेनदेन को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

सुशांत के पिता के रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद ईडी ने भी मामले में दखल दी थी और पटना पुलिस से एफआईआर की एक कॉपी जांच के लिए मांगी थी. जिसके बाद शुक्रवार को ईडी ने संदिग्ध लेनदेन को लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवती के लिए पटना पुलिस के पास है सवालों की पोटली

मालूम हो कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवती के खिलाफ पटना पुलिस में केस दर्ज कराया था. सुशांत के पिता का आरोप था कि सुशांत के बैंक खाते में 17 करोड़ रुपये थे जिनमें से 15 करोड़ रुपए रिया ने धोखे से निकलवा लिए थे.

सुशांत की बहन का खुलासा- तांत्रिक बुलाती थी रिया, भूत-प्रेत से होती थी बात

बता दें कि 15 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी. शुरूआत से ही उनके फैन्स और परिवार इसे आत्महत्या नहीं मान रहे हैं. सुशांत के परिवार समेत कई राजनेता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. 

 

अन्य खबरें