सुशांत सिंह केस: पटना में मुंबई पुलिस, संजय राउत और BMC के खिलाफ हुई शिकायत

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 01:58 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में पटना में मुंबई पुलिस, शिवसेना नेता संजय राउत और बीएमसी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. इससे पहले पटना पुलिस के खिलाफ करणी सेना ने मुंबई में एफआईआर कराई थी.
सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना में मुंबई पुलिस, संजय राउत और बीएमसी के खिलाफ हुई एफआईआर

पटना. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पटना में शिव सेना नेता संजय राउत, मुंबई पुलिस कमिश्नर और बीएमसी के मेयर के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) ने राजधानी पटना के सचिवालय थाने में बुधवार को ये शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जांच के लिए पटना से मुंबई गई एसआईटी की जांच में अवरोध उत्पन्न किया.

शिकायत हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान की ओर से दी गई है. साथ ही उन्होंने इन सभी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की भी मांग की है. बता दें कि इससे पहलए मुंबई में पटना एसआईटी के 5 अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. ये एफआईआर महाराष्ट्र की करणी सेना ने दर्ज करवाई थी. उन्होंने एफआईआर में कहा था कि मुंबई में पटना पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं है. पटना पुलिस ने मुंबई जाकर महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल की है. 

सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना पुलिस के खिलाफ करणी सेना ने मुंबई में कराई FIR

इस एफआईआर पर डीजीपी पांडे ने कहा था कि बिहार पुलिस और मुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत तौर पर हमला किया जा रहा है. बिहार पुलिस पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं. आईपीएस अधिकारी को क्वारंटाइन किया जा रहा है. इन सब से बिहार पुलिस का मनोबल कम नहीं होगा. मैं नहीं रुकूंगा. हम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सिर्फ न्याय चाहते हैं.

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, मौत के समय...

वहीं दूसरी ओर जस्टिस फॉर सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने कहा कि यह बिल्‍कुल भी सही बात नहीं है. जान बूझकर पटना पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है. अगर मुंबई में पटना पुलिस के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई हुई तो पटना में भी मुंबई के पुलिस अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी जायेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें