पटना: सुशांत मामले में LJP का प्रदर्शन, भैंस के आगे लगाया CM उद्धव, रिया का फोटो

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 07:18 PM IST
सुशांत सिंह मामले में पटना के गांधी मैदान में लोजपा के छात्र नेताओं ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया. उद्धव ठाकरे और रिया की फोटो भैंस के आगे लगाई.
सुशांत सिंह मामले में लोजपा के छात्र नेताओं ने रिया और उद्धव ठाकरे के खिलाफ प्रदर्शन किया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना के गांधी मैदान में लोजपा छात्र दल ने उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती की फोटो भैंस पर लगाकर प्रदर्शन किया. भैंस पर बैठकर सुशांत अमर रहे के नारे लगाए गए और रिया चक्रवर्ती और उद्धव ठाकरे की फोटो लगाकर मुंबई पुलिस के खिलाफ नारे लगाए. 

मुंबई में सुशांत के मामले की जांच ठीक प्रकार नहीं होने के कारण सुशांत के परिवार ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद सुशांत सुसाइड मामले ने तेजी पकड़ ली. बता दें कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई के हाथ में चली गई है. इस मामले में बिहार सरकार ने केंद्र से गुजारिश करके केस ट्रांसफर कराया था.  

कोरोना काल में आतंक: पटना में ईंट-पत्थर से कुचलकर एक ड्राइवर की बेरहमी से हत्या

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सुशांत मामले में बयान दिया था कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है इस तरह के बयान देने से यह राज्य पुलिस का अपमान होगा. जानकारी के लिए बता दें कि 28 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद पटना पुलिस ने मुंबई जाकर मामले की जांच शुरू की थी. फिलहाल मामले को सीबीआई देख रही है और रिया चक्रवर्ती से सवाल जवाब किए जा रहे हैं. 

पटना: बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ऑटो चालक की हत्या, पुलिस जांच शुरू

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे जिसमें मनी लॉड्रिंग का आरोप भी लगाया था. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के नाम से रजिस्ट्रर कंपनियों और उनके खातों को भी खंगालना शुरू कर दिया है. वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ हो रहे इस तरह के प्रदर्शनों और लोगों के हेट मैसेजस के कारण सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा फिर से खटखटाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें