पटना

श्रद्धांजलि: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर पटना में रखा गया एक चौक का नाम…

Smart News Team, Last updated: 26/06/2020 08:33 PM IST
  • पटना के राजीव नगर इलाके में एक चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रख दिया गया है। यहां सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड लगा दिया गया है।
पटना में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर चौक का नाम।

 

बिहार की राजधानी पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अनोखे तरह से श्रद्धांजलि दी गई है। पटना के लोगों ने अपने अभिनेता सुशांत सिंह की याद में एक चौक का नाम रख दिया है। दरअसल, पटना के राजीव नगर इलाके में एक चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रख दिया गया है। यहां सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड लगा दिया गया है।

गौरतलब है कि राजीव नगर में ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह का आवास है। यहां ध्यान देने वाली बात है कि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं लगाया गया है, बल्कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने लगाया है। इस चौक के नामकरण में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष खुद पहुंचे थे।

माना जा रहा है कि नगर निगम के अधिकारी भी इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत इन्हीं गलियों में पले-बढ़े हैं। बता दें कि बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने पहली बार मीडिया से बातचीत  और इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें कीं।

अन्य खबरें