सुशांत सिंह केस में CBI ने दिल्ली हेडक्वार्टर में दर्ज की FIR

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 07:14 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है. बिहार सरकार ने केंद्र से मामले को सीबीआई को देने की मांग की थी.
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बिहार सरकार ने केंद्र से इस केस को सीबीआई को देने की गुजारिश की थी. सीबीआई के दिल्ली मुख्यालय में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है इसके बाद सुशांत मामले से जुड़े हर व्यक्ति को घेरा जा सकता है. 

सुशांत के पिता ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उन्हें परेशान करती थी. वहीं पटना से मुंबई गई पुलिस की एसआईटी टीम भी लौट आई है. इस केस पर लंबे समय से परिवार और फैंस के द्वारा निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही थी. 

सुशांत सिंह केस की जांच के लिए गई पटना पुलिस की टीम लौटी, SP मुंबई में क्वारंटीन

पटना एसआईटी ने मुंबई में सुशांत से जुड़े लोगों के बयान दर्ज किए जिसमें रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया गया. इसी जांच में मुंबई पुलिस पर भी कई आरोप लगे. वहीं उन्होनें अपना पक्ष साफ करते हुए कहा कि इस मामले में हमने निष्पक्ष काम किया है. सुशांत के जीजा ओ.पी सिंह पर भी मुंबई पुलिस ने दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे. 

कांग्रेस ने किया बिहार चुनाव का शंखनाद, राहुल की नेताओं के साथ वर्चुअल रैली

सीबीआई के हाथ में केस जाने से इस मामले पर गंभीर जांच होने की आशंका है. जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांस सिंह राजपूत की 14 जून को फांसी लगाने से मौत हुई थी. जिसके बाद इस मामले में फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठाई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें