सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अर्जी पर 5 अगस्त को SC में सुनवाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 31st Jul 2020, 9:08 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवती की अपने खिलाफ पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट 5 अगस्त को सुनवाई करेगा.
रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अर्जी पर 5 अगस्त को SC में सुनवाई

पटना. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में दाखिल रिया चक्रवती की अर्जी पर 5 अगस्त को सुनवाई की जाएगी. रिया ने यह अर्जी पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए है जो सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराया है. 

सुप्रीम कोर्ट की सिंगल बेंच ने रिया चक्रवर्ती की अर्जी को सुनने का फैसला किया है. रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए कहा था कि पटना में इस केस की निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी.

रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अपील के खिलाफ सुशांत सिंह का परिवार भी SC पहुंचा

मालूम हो कि रिया चक्रवती की अर्जी के खिलाफ सुशांत का परिवार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार भी कैविएट जमा कर चुके हैं. सुशांत के परिवार का कहना है कि अदालत बिना उनका पक्ष सुने इस अर्जी पर कोई फैसला नहीं सुनाए.

रिया चक्रवती की अर्जी के खिलाफ सुशांत के परिवार के बाद बिहार सरकार SC पहुंची

वहीं बिहार सरकार ने भी रिया चक्रवती की अपील का विरोध जताया. कहा जा रहा है कि बिहार सरकार की ओर से पूर्व अटॉर्नी जनरल और प्रसिद्ध वकील मुकुल रोहतगी इस केस को लड़ सकते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के एक पुलिस थाने में रिया चक्रवती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी और उनपर कई आरोप लगाए थे. इसी केस के सिलसिले में पटना पुलिस की एक टीम जांच करती हुई मुंबई पहुंची है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें