थैंक्यू बिहार पुलिस ने किया ट्वीटर पर ट्रेंड, सुशांत के फैंस ने बरसाया प्यार

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 12:53 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत मामले में 28 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुंबई में जांच शुरू कर दी है. जिसके लिए सुशांत के फैंस ने बिहार पुलिस को थैंक्यू कहा है.
सुशांत सिंह मामले में बिहार पुलिस के लिए फैंस ने ट्वीटर पर खूब प्यार दिखाया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पटना पुलिस में हर एक पहलू को तलाश रही है. मुंबई के हर उस शख्स से पूछताछ की जा रही है जो सुशांत से जुड़ा हुआ था. एक उभरते सितारे के मामले में बिहार पुलिस बहुत मेहनत कर रही है. इसके लिए बिहार के लोग उनके शुक्रगुजार हैं. 

शुक्रवार को ट्वीटर पर फैंस का गर्व, प्यार और भरोसा पुलिस पर खूब बरसा. पटना पुलिस को शाबासी देने वालों का सैलाब सोशल मीडिया पर देखने को मिला. शाम के समय ट्वीटर पर थैंक्यू बिहार पुलिस टॉप ट्रेंड कर रहा था. 

बिहार पुलिस के हाथ लगा सुशांत सिंह-रिया का ज्वाइंट आकाउंट, जांच में जुटी SIT

ट्वीटर पर बिहार पुलिस का एक लाख 31 हजार ट्वीट्स के साथ पहले स्थान पर थी. सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस दूसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा था. ट्वीट्स में एक यूजर प्रशांत ने लिखा कि मुंबई पुलिस पर लानत है. जिसकी तुलना कभी लंदन पुलिस से की जाती थी, आज वो फेल होती दिख रही है.  

सुशांत सिंह की बहन ने लगाई PM मोदी से गुहार- केस के सबूतों से ना हो छेड़खानी

बिहार की कर्मठ पुलिस पर गर्व हो रहा है. ज्योति झा बिहार की तारीफ करते हुए लिखती हैं कि लोग अगर कुछ करने की ठाने तो उन्हें नहीं रोका जा सकता है. 

मीडिया से बात करने से रोकने के लिए SIT को कैदी वैन में बैठाकर ले गई मुंबई पुलिस

जानकारी के लिए बता दें, 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. वहीं 28 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पटना पुलिस ने मुंबई जाकर जांच करनी शुरू कर दी थी. वहीं रिया ने जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अन्य खबरें