पटना

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैमिली ने FIR में लगाए क्या आरोप

Smart News Team, Last updated: 28/07/2020 09:11 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपुत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई है. इसमें रिया, उनके परिवार और कुछ अन्य लोगों पर आरोप लगाए गए हैं और जांच की मांग की है.
सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैमिली ने FIR में लगाए क्या-क्या आरोप

सुशांत सिंह राजपुत के पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. डेढ़ महीने पहले सुशांत सिंह राजपुत ने आत्महत्या कर ली थी. रिया चक्रवर्ती उनकी गर्लफ्रेंड थीं. ऐसे में सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत से पैसा हड़पने, उन्हें ब्लैकमेल करने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. एफआईआर में रिया के परिवार और रिया के कुछ जानकारों को भी शामिल किया गया है. 

एफआईआर में कहा गया है कि रिया और उसके परिजन इन्द्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने सुशांत से काफी नजदीकियां बढ़ा लीं और वे सभी उसके हर मामले पर हस्तक्षेप करने लगे. आरोप है कि ये सभी सुशांत के पैसे को अपने हिसाब से इस्तेमाल करने लगे. सुशांत के पिता ने एफआईआर में लगाए हैं ये आरोप-

1. साल 2019 से पहले मेरे बेटे सुशांत सिंह को कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के सम्पर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ कि सुशांत सिंह को दिमागी रूप से एकदम परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए.
2.यदि इस दौरान वह मानसिक रूप से परेशान था या उसका कोई दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई क्योंकि जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते है इसकी जांच की जाए.
3.इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशान्त सिंह का ईलाज किया है मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या ईलाज किया था कौन-कौन सी दवाइयां मेरे बेटे को दी?

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR

4.रिया को पता था कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति मे उसका ठीक तरीके से इलाज ना करवाना और उसके ईलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालात में अकेले छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेना, जिस कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत के जिम्मेदार रिया एवं इसके परिजन एवं सहयोगी ही है इसकी जांच की जाये?
5.मैंने अपने पुत्र के एक बैंक खाता की स्टेटमैंट से पता लगाया कि पिछले एक साल में लगभग 17 करोड़ रुपये मेरे बेटे के इस खाता नम्बर 1011972591 कोटेक महिन्द्रा में रहा था इस खाता से, इस दौरान करीब 15 करोड़ रूपए निकला है इस खाता से पैसा ऐसे खातों मे ट्रासफर हुआ है जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना देना नही था. मेरे बेटे के सभी खातो की जांच की जाये कि इन बैंक खातों/कैडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है?

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह से पैसे हड़पने और आत्महत्या को उकसाने का आरोप, FIR

6.इस प्रकरण से पहले सुशांत सिंह का अभिनय जगत मे पुरा नाम था तो ऐसे क्या कारण रहे कि रिया के आने के बाद सुशान्त सिंह की फिल्में एकदम से कम हो गई इसकी जांच की जाए? 
7.मेरा बेटा सुशांत सिंह ऑर्गेनिक खेती के व्यवसाय के लिए कुर्ग केरला अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था जिसके लिए वो जमीन तलाश रहे थे, जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने इस बात को विरोध किया और सुशांत को धमकी दी कि मैं तुम्हारे ईलाज के सारे पेपर मीडिया मे हाईलाईट कर दुंगी और अपने अच्छे रसुक के चलते तुम्हारा सब कुछ बर्बाद कर दुंगी. लेकिन जब सुशांत सिंह ने उसकी इस बात का विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत सिंह अब उसके किसी काम का नहीं रहा है, तो रिया वहा से लेपटॉप, कैश, जेवर, कैडिट कार्ड, ईलाज के दस्तावेज, पिन नम्बर पासवर्ड, साथ लेकर चली गई, इस प्रकरण की जांच की जाए?

अन्य खबरें