बिहार पुलिस के हाथ लगा सुशांत सिंह-रिया का ज्वाइंट आकाउंट, जांच में जुटी SIT

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 10:00 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुई एफआईआर में जांच कर रही पटना पुलिस को सुशांत और रिया का एक ज्वाइंट अकाउंट मिला है. एसआईटी खाते से हुई ट्रांजेक्शन की जांच कर रही है.
बिहार पुलिस के हाथ सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का ज्वाइंट आकाउंट हाथ लगा है. एसआईटी इसकी जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है. सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को बिहार पुलिस के हाथ सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड और एफआईआर में आरोपी रिया चक्रवर्ती का ज्वाइंट अकाउंट मिला है. यानी कि इस बैंक खाते में सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती भी साइनिंग अथॉरिटी हैं. एसआईटी इस खाते की जांच कर रही है.

एसआईटी पूरे खाते की जांच करके पता लगाएगी कि इससे कितनी और कब ट्रांजेक्शन हुई. इस खाते से किसे पैसे भेजे गए इसकी भी जांच होगी और जरूरत पड़ने पर उन लोगों से पूछताछ भी होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के अकाउंट्स से ज्यादातर ट्रांजेक्शन लॉकडाउन के दौरान पाये गये हैं. बता दें कि पहले ही सुशांत के पिता रिया के खिलाफ करवाई एफआईआर में लिखवा चुके हैं कि रिया ने सुशांत के पैसे हड़पे हैं.

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अर्जी पर 5 अगस्त को SC में सुनवाई

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को पटना पुलिस ने सुशांत सिंह का इलाज करने वाले डॉक्टर केसरी चावड़ा का भी बयान दर्ज किया. बयान में कहा गया है कि डॉक्टर ने नवंबर 2019 से सुशांत सिंह का इलाज शुरू किया था. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि फरवरी के आखिरी हफ़्तों से सुशांत न रेगुलर दवा ले रहे थे न सही तरीके से खाना खा रहे थे. डॉक्टर ने बताया कि उनकी सलाह को भी सुशांत ने धीरे-धीरे अनसुना करना शुरू कर दिया था.

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवती ने तोड़ी चुप्पी, हाथ जोड़कर कहा- मुझे इंसाफ मिलेगा

सुशांत के पिता की एफआईआर के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को दिमागी रूप से बीमार कर दिया था. एफआईआर में लिखा है कि रिया ने अपने जानकर डॉक्टरों से सुशांत का इलाज करवाया और इसकी जानकारी सुशांत के घर वालों को नहीं दी. रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप है.

अन्य खबरें