बैंक खाते की जांच शुरू, सुशांत ने किए थे रिया के स्पा-विदेशी दौरे पर लाखों खर्च

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 01:30 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती के स्पा और विदेशी दौरे के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने लाखों खर्च किए थे. सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.
सुशांत सिंह राजपूत ने किए थे रिया चक्रवर्ती के स्पा और विदेशी दौरे पर लाखों खर्च

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर होने के बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई गई. मुंबई में पटना पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जिन्होंने सुशांत से आखिरी बार बात की थी. इसके अलावा एफआईआर में सुशांत के बैंक खाते की जांच की मांग की गई थी. पुलिस ने सुशांत के बैंक खाते की जांच शुरू कर दी है. इसमें जानकारी हासिल हुई है कि सुशांत ने रिया के लिए लाखों खर्च किए थे.

बताया जा रहा है कि सुशांत के खाते से रिया के मेटेंनेंस जैसे स्पा, विदेशी दौरे और अन्य पर भी रुपये खर्च हुए थे. सुशांत के खातों से किन खातों में और क्यों रकम भेजी गई इसकी जांच हो रही है. पता चला है कि सुशांत ने करेंसी बदलने वाली एक कंपनी को भी 45 लाख रुपये दिये गए थे. जिस दौरान ये पैसे खर्च हुए उस वक्त सुशांत, रिया और उनका भाई यूरोप टूर पर गए थे. 

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बिना वारंट के गिरफ्तार हो सकती है रिया चक्रवर्ती

खबरें ये भी हैं कि साढ़े तीन लाख रुपये हर महीने मुंबई के बांद्रा स्थित घर का किराया था. महाराष्ट्र के पुणे के पावना डैम के पास भी सुशांत ने एक विला ले रखा था. उस विला का किराया भी सुशांत के खाते से ही जाता था. बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत से पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.

सुशांत सिंह केस: पिता की FIR में बॉलीवुड नेपोटिज्म नहीं, रिया चक्रवर्ती पर जोर

सुशांत के पिता ने रिया पर एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें उन्होंने कहा कि रिया का पूरा परिवार सुशांत के पैसे अपने अनुसार खर्च करता था. ये भी कहा गया कि सुशांत के एक खाते में 17 करोड़ रुपए थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए की हेरा-फेरी की गई. कहा गया कि ये अन्य खातों में भेजे गए और ये ऐसे खाते हैं जिनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं.

अन्य खबरें