सुशांत सिंह के कॉल डिटेल्स से मिल सकता है अहम सुराग, दिशा के फोन की भी होगी जांच

Smart News Team, Last updated: Mon, 3rd Aug 2020, 11:11 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्स मैनेजर दिशा सालियान के फोन की भी जांच हो सकती है. पटना पुलिस का मानना है कि कॉल डिटेल्स जांच में मदद करेंगी.
सुशांत सिंह मामले में पटना पुलिस का मानना है कि कॉल डिटेल्स से अहम जानकारियां हाथ लग सकती हैं.

सुशांत सिंह मामले में एक्स मैनेजर दिशा सालियान के मोबाइल की जांच भी हो सकती है. पटना पुलिस का मानना है कि सुशांत के फोन के साथ दिशा के फोन में भी अहम जानकारियां हो सकती हैं. सूत्रों के अनुसार पटना एसआईटी को सुशांत के फोन में कुछ ऐसी जानकारी मिली है जिससे केस एक अलग मोड़ ले सकता है. ऐसे में पुलिस केस को आगे बढ़ाने के लिए दिशा और सुशांत के फोन को वैज्ञानिक तरीके से जांच के लिए भेजेगी. 

मिली जानकारी के अनुसार अगर मुंबई पुलिस ने पटना की स्पेशल पुलिस टीम को कॉल डिटेल्स व सीडीआर नहीं दिया तो पटना पुलिस इसे अपने तरीके से भी हासिल कर सकती है. 

सुशांत राजपूत पटना FIR केस: कानूनी एक्सपर्ट की नजर में बिहार सही या मुंबई पुलिस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत से 6 दिन पहले सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने अपनी जान दी थी. इसस कई सवाल पैदा हुए हैं जिनसे अभी तक पर्दा नहीं हटाया जा सका है. 

पटना पुलिस को इस मामले में एफआईआर और कुछ लोगों के बयान के अलावा कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. ऐसा माना जा रहा है कि सबकुछ मुंबई पुलिस के पास है. सुशांत और दिशा की मौत से पहले और बाद में उनके नंबर से किस-किस से बात हुई यह जांच का अहम हिस्सा बन सकता है. इसके लिए पुलिस कॉल डिटेल्स खंगाल सकती है. 

पटना SP को क्वारंटीन करने पर तेजस्वी बोले- नीतीश सरकार ने कराई पुलिस की बेइज्जती

आईजी रेंज संजय सिंह का कहना है कि जांच में हर छोटी-बड़ी कड़िया महत्वपूर्ण होती हैं इसलिए एसआईटी भी जांच की सभी बारिकियों पर ध्यान दे रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया गया है लेकिन पटना पुलिस टीम अभी तक रिया से बात नहीं कर पाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें