आंसूओं के साथ भाई सुशांत सिंह को रक्षाबंधन पर याद करती रहीं तीनों बहन, काश…

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 05:06 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनका परिवार सदमे में था. उनकी तीनों बहनें पिता के साथ उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से भी सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए गुनेहगारों को सजा देने की मांग की है.
फोटो में सुशांत सिंह राजपूत और उकी बहन श्वेता सिंह कीर्ती. श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से सुशांत आत्महत्या मामले में गुहार लगाई है.

इस बार राखी तो है पर बहनों का दुलारा सुशांत नहीं. हर साल इकलौते भाई की कलाई पर राखी बांधने वाली उनकी बहनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2020 उनके लिए मनहूस साबित होगा. जिस भाई ने उनकी डोली उठायी वह एक दिन उन सभी से बहुत दूर किसी अनजान दुनिया में चला जाएगा, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

सुशांत की मौत ने उनकी बहनों को तोड़ कर रख दिया है. सुशांत सिंह की तीन बहनें हैं. बड़ी बहन रानी सिंह, मंजिली बहन श्वेता कृति सिंह और तीसरी मीतू सिंह हैं. श्वेता अमेरिका, रानी सिंह फरीदाबाद, जबकि मीतू मुंबई में रहती हैं. इस राखी में भाई का साथ छूट जाने को लेकर तीनों बहनों के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

सुशांत सिंह की बहन ने लगाई PM मोदी से गुहार- केस के सबूतों से ना हो छेड़खानी

बहनें अपने भाई के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए बड़ी लड़ाई लड़ रही हैं. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खबर लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. श्वेता ने कहा था कि उनका भाई अच्छा इंसान था. उसका कोई भी गॉड फादर इस दुनिया में नहीं था. उसने अपने दम पर दुनिया में खुद की पहचान बनायी.

भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

कम समय में सुशांत बॉलीवुड की पहचान बन गए, लेकिन उनकी यही कामयाबी कइयों को चुभने लगी. बहनें अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आई हैं और उन्हें भरोसा है कि सुशांत के गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी. तीनों ही बहनें अपने पिता के साथ भाई सुशांत सिंह के लिए इंसाफ का इंतजार कर रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें