सुशांत सिंह की बहन ने लगाई PM मोदी से गुहार- केस के सबूतों से ना हो छेड़खानी

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 12:19 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच चल रही है. जांच सही ढंग से हो इसके लिए सुशांत की बहन ने पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि इंसाफ मिलने की उम्मीद है.
फोटो में सुशांत सिंह राजपूत और उकी बहन श्वेता सिंह कीर्ती. श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से सुशांत आत्महत्या मामले में गुहार लगाई है.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनके पिता केके सिंह ने पना पुलिस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. एसआईटी और पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हैं. इसके लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि जांच सही ढंग से हो और सबूतों के साथ छेडड़खानी ना की जाए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर उसमें पीएम मोदी को टैग किया है.

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में लिखा है, सर, किसी तरह मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ और सच के लिए खड़े होते हो. हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में थे और ना ही अभी हमारे पास कोई है. मेरा आपसे निवेदन है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक स्वच्छ तरीके से संभाला जाए और किसी भी तरह के सबूत के साथ छेड़खानी नहीं की जाए. न्याय मिलने की अपेक्षा है.

बिहार पुलिस के हाथ लगा सुशांत सिंह-रिया का ज्वाइंट आकाउंट, जांच में जुटी SIT

फोटो के साथ श्वेता ने लिखा, मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. इसमें उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग किया. साथ ही उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत और सत्यमेव ज्यते भी लिखा. उनकी इस पोस्ट पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और मामले में उनके परिवार के साथ खड़ी अंकिता लोखंडे ने भी सत्यमेव ज्यते लिखा. 

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवती ने तोड़ी चुप्पी, हाथ जोड़कर कहा- मुझे इंसाफ मिलेगा

गौरतलब है कि एक दिन पहले आरोपी रिया चक्रवर्ती ने भी इस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट डाला था जिसमें एक वीडियो था. इस वीडियो में रिया ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है उन्हें इंसाफ मिलेगा. वीडियो में रिया ने हाथ जोड़कर सत्यमेव ज्यते कहा था. पटना पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें