रिया चक्रवती की अर्जी के खिलाफ सुशांत के परिवार के बाद बिहार सरकार SC पहुंची

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 09:03 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया की अपील के खिलाफ सुशांत के परिवार के बाद नीतीश सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है.
बिहार सरकार रिया चक्रवती की अर्जी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट पहुंची है.

पटना. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवती ने सुप्रीम कोर्ट में केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी लगाई. रिया की अपील के खिलाफ पहले सुशांत का परिवार और अब बिहार की नीतीश कुमार सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. कोर्ट में केवियट जमा कर सरकार ने कहा कि बिना हमें सुने सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवती की अपील पर फैसला ना सुनाएं.

बिहार की नीतीश कुमार सरकार की ओर से रिया चक्रवती की सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अर्जी का विरोध करने के लिए जानेमाने सीनियर वकील मुकुल रोहतगी विरोध पक्ष रखेंगे. 

रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अपील के खिलाफ सुशांत सिंह का परिवार भी SC पहुंचा

राज्य के महाधिवक्ता ललित किशोर ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने में राज्य सरकार पीछे नही हटेगी.

सुशांत सिंह मामले में लापरवाही कर रही नीतीश सरकार, भगवान भरोसे बिहार: तेजस्वी

बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से रिया चक्रवती की अर्जी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कैवेट जमा की गई और कहा गया कि बिना हमारा पक्ष सुने कोर्ट अपना फैसला न सुनाए. इससे पहले मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवती के खिलाफ पटना के एक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

 

अन्य खबरें