सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना पुलिस के खिलाफ करणी सेना ने मुंबई में कराई FIR

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 11:51 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में पटना एसआईटी के पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है. ये एफआईआर करणी सेना ने दर्ज की है. हालांकि इसके पीछे मुंबई पुलिस और राजनीति बताई जा रही है.
सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना पुलिस के खिलाफ करणी सेना ने मुंबई में कराई FIR

पटना. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पटना पुलिस के खिलाफ करणी सेना ने मुंबई में एफआईआर दर्ज करवाई है. महाराष्ट्र की करणी सेना के कुछ लोगों ने मुंबई के बांद्रा थाने में बिहार पुलिस के पांच अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई, बिहार पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं है लेकिन फिर भी पटना से एसआईटी मामले की जांच के लिए मुंबई आई. इससे महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है.

हालांकि कहा जा रहा है कि इसके पीछे महाराष्ट्र की सियासत और पुलिस मकहमा है. अभी करणी सेना ने पटना पुलिस अधिकारियों के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायत दर्ज करने को लेकर हंगामा भी किया. उनकी शिकायत के बाद पटना में हंगामा हो गया. लोगों ने मुंबई पुलिस, सरकार और करणी सेना के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया दी. 

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, मौत के समय...

वहीं जस्टिस फॉर सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने कहा कि यह बिल्‍कुल भी सही बात नहीं है. जान बूझकर पटना पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है. अगर मुंबई में पटना पुलिस के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई हुई तो पटना में भी मुंबई के पुलिस अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी जायेगी.

सुशांत केस को लेकर बिहार शिवसेना के नेता बागी, ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल कहा

करणी सेना की ऑनलाइन शिकायत के बाद अब सबकी नजरें टिकीं हैं कि आगे महाराष्ट्र पुलिस के अफसर क्या कदम उठाते हैं? बताया जा रहा है कि पटना पुलिस नियम कानून के तहत मुंबई में इस मामले की जांच करने गयी थी. वहीं मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगे थे कि उन्होंने पटना एसआईटी का जांच में सहयोग नहीं किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें