पटना

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह से पैसे हड़पने और आत्महत्या को उकसाने का आरोप, FIR

Smart News Team, Last updated: 28/07/2020 08:07 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपुत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है. उन्होंने रिया पर सुशांत से पैसे लेने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.
रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह से पैसे हड़पने और आत्महत्या को उकसाने का आरोप, FIR दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के डेढ़ महीने बाद इस मामले की जांच ने नया मोड़ ले लिया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पटना मध्य क्षेत्र के महानिरीक्षक संजय सिंह ने इसकी जानकारी दी है और कहा कि रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

सूत्रों का कहना है कि एफआईआर राजीव नगर थाना में दर्ज करवाई गई है. ये कांड संख्या 241 से दर्ज हुई है. इसमें रिया के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत से पैसे हड़पने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि डेढ़ महीने पहले सुशांत की आत्महत्या के बाद शुरू हुई जांच में ये बात सामने आई थी कि रिया के पास सुशांत का क्रेडिट कार्ड होता था जिससे वो शॉपिंग करती थीं. ये भी पता चला था कि रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड से पैसे भी निकाले थे. 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR

सुशांत के पिता ने रिया के पूरे परिवार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सुशांत को बहलाने और उनसे पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. साथ ही एफआईआर में कहा गया है कि सुशांत को पागल साबित किया जा रहा था और उसे ब्लैकमेल भी किया गया. 

मलेशिया से ट्रेनिंग लेकर भारत में की साइबर धांधली, लखपति चोर अरेस्ट

इस मामले में सुशांत के परिवार के अलावा उनके सभी फैंस का कहना था कि ये आत्महत्या नहीं हत्या थी. इसकी जांच पुलिस ने आत्महत्या के मामले से ही शुरू की थी. इसमें मुबंई में रहने वाले कई फिल्म निर्माताओं से भी पूछताछ की जा चुकी है. पटना पुलिस की एक चार सदस्यीय टीम आगे की जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के बाद रिया सुशांत के परिवार के साथ अंतिम संस्कार के दौरान मुंबई में दिखीं थीं. 

 

अन्य खबरें