पटना

सुशांत सिंह के पिता का दावा- खाते से 15 करोड़ की हेराफेरी, रिया चक्रवर्ती पर शक

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 09:25 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपए गायब होने की बात कही गई है. सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर शक जाहिर किया है. इस मामले की भी जांच की जाएगी.
सुशांत सिंह राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपए की हुए थी हेरा-फेरी, रिया चक्रवर्ती पर शक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनके पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है. इसमें कहा गया है कि सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए थे. सुशांत के पिता ने इसके पीछे रिया का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि रिया ने अपने परिवार के साथ मिलकर सुशांत के पैसे निकाले और अपने अनुसार इस्तेमाल किए.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा बैंक के खाता नंबर 1011972591 की पूरी जांच अब पटना पुलिस की एसआईटी करेगी. पिछले एक साल में किन-किन लोगों के बैंक खातों में सुशांत के खाते से रकम ट्रांसफर की गई, इसका पता पुलिस टीम लगाएगी. खाते से जिस किसी को भी रकम भेजी गई है उन सभी से पूछताछ भी की जाएगी. जवाब सही ना मिलने पर उन पर कार्रवाई की जा सकती है. 

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैमिली ने FIR में लगाए क्या आरोप

सुशांत के पिता ने एफआईआर में ये भी कहा है कि सुशांत के खाते से ऐसे खातों में पैसे भेजे गए हैं जिनसे सुशांत का कोई लेना-देना नहीं. वहीं दूसरी ओर पुलिस टीम सुशांत के दो मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकालकर पड़ताल भी करेगी. दरअसल रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत का पुराना मोबाइल नंबर छीन लिया था और सुशांत को सैमियल मिरंडा के नाम का सिम कार्ड इस्तेमाल करने के लिए दे दिया था. इन दोनों नंबरों की जांच होगी. जांच की जाएगी की इस नंबर से सुशांत किससे बात करते थे? उस शख्स ने अपने नाम का सिमकार्ड इस्तेमाल करने की अनुमति किस कारण सुशांत को दी थी? सैमियल कौन है? घटना के आखिरी वक्त सुशांत ने किन लोगों को मैसेज या कॉल की थी? 

सुशांत सिंह केस: पिता की FIR में बॉलीवुड नेपोटिज्म नहीं, रिया चक्रवर्ती पर जोर

सुशांत के पिता का आरोप है कि जब रिया को लगा कि अब सुशांत उनकी बात नहीं मानेंगे तो वह उनका घर छोड़कर चली गई. इसके बाद उन्होंने सुशांत का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया. जब सुशांत की पूर्व सेक्रेट्री दिशा ने बीते नौ जून को आत्महत्या कर ली तो सुशांत काफी घबरा गए थे. उन्हें डर था कि कहीं रिया उन्हें फंसा न दे. उन्होंने कई बार रिया को कॉल भी की थी, लेकिन उनका नंबर अभिनेत्री ने ब्लॉक कर रखा था, लिहाजा उनसे बात नहीं हो सकी थी.

 

अन्य खबरें