सुशांत सिंह के वकील का दावा- मुंबई पुलिस चाहती थी एफआईआर में इन लोगों के नाम

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 02:00 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में दर्ज हुई एफआईआर पर उनके वकील ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी. एफआईआर में मुंबई पुलिस अपने मुताबिक कुछ नाम लिखवाना चाह रही थी.
सुशांत सिंह के वकील का दावा- मुंबई पुलिस चाहती थी एफआईआर में इन लोगों के नाम

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को पटना के थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. एफआईआर सुशांत के पिता केके सिंह ने दर्ज करवाई है. उन्होंने रिया पर सुशांत से पैसे हड़पने, उन्हें दिमागी रूप से बीमार करने के साथ कई और आरोप लगाए हैं. एफआईआर के बाद पटना पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है. वहीं सुशांत के पिता के वकील ने इस एफआईआर पर कुछ खुलासे किए हैं.

सुशांतसिंह राजपूत के पिता के एक्स-एडीएल सॉलिसिटर जनरल और वकील, विकास सिंह ने कहा कि, इस मामले में एफआईआर अब दर्ज की गई है क्योंकि परिवार सदमे में था और मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी. वकील ने खुलासा किया है कि मुंबई पुलिस उन्हें एफआईआर में बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम देने और उन्हें शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी. इससे उनका केस एक अलग दिशा में जा रहा था. 

सुशांत सिंह के खाते से 15 करोड़ रुपए की हुई थी हेरा-फेरी, रिया चक्रवर्ती पर शक

वकील विकास सिंह ने ये भी कहा कि पटना पुलिस एफआईआर दर्ज करने से पहले थोड़ा झिझक रही थी, लेकिन सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने उन्हें समझाकर एफआईआर दर्ज करवाई. हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच पटना पुलिस करे. परिवार ने अभी तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है.

सुशांत सिंह केस: पिता की FIR में बॉलीवुड नेपोटिज्म नहीं, रिया चक्रवर्ती पर जोर

इस पर पटना (मध्य) सिटी एसपी, विनय तिवारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है. इस समय यह कहना सही नहीं है कि किससे पूछताछ की जाएगी. एफआईआर में जिन लोगों का नाम सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दर्ज किया है, उन सभी पर मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की एक टीम पुलिस उपायुक्त, अपराध शाखा, सीआईडी के कार्यालय में पहुंची है.

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर फैमिली ने FIR में लगाए क्या आरोप

 

अन्य खबरें