सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच मुंबई में शुरू, हिरासत में नौकर से पूछताछ

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 01:17 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच आज से मुंबई में शुरू हो गई है. सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है. ये पता लगाया जा रहा है कि सुशांत की मौत कैसे हुई. इसके बाद आत्महत्या के सीन को री क्रिएट किया जाएगा.
सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच मुंबई में शुरू, हिरासत में नौकर से पूछताछ

पटना. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सीबीआई ने आज से जांच शुरू कर दी है. सबसे पहले सीबीआई ने सुशांत के कुक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. वहीं सीबीआई की दूसरी टीम ने बांद्रा डीसीपी ऑफिस से डॉक्यूमेंट जुटाए हैं. सुशांत के कुक नीरज से सीबीआई सुशांत की मौत कैसे हुई से जानने के लिए सवाल कर रही है. दरअसल नीरज ने ही सुशांत को आखिरी बार देखा था. सुशांत की आत्महत्या से पहले नीरज उन्हें जूस देने गया था. पूछताछ के बाद आत्महत्या के सीन को उसी फ्लैट में री क्रिएट किया जाएगा. 

इसके अलावा सीबीआई के अधिकारी मुंबई पुलिस की उस टीम से भी पूछताछ करेंगे, जो सुशांत की आत्महत्या की जानकारी मिलने पर सबसे पहले क्राइम सीन पर पहुंची थी. सूत्रों ने बताया है कि मुंबई पुलिस के अधिकारियों, अन्य सदस्यों और सुशांत सिंह के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. सीबीआई उन सभी संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ करेगी, जिनसे मुंबई पुलिस पहले पूछताछ कर चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील विकास सिंह ने उठाए गंभीर सवाल

सीबीआई अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि वह मौत के मामले में किसी भी संदिग्ध को तब तक गिरफ्तार नहीं करेंगे जब तक कि उनके खिलाफ कोई ठोस और ठोस सबूत नहीं मिलता. सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि विशेष जांच दल के अधिकारी और एक फॉरेंसिक विशेषज्ञ मुंबई में सुशांत के आवास पर क्राइम सीन की फिर से जांच करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें