पटना

सुशांत सिंह राजपूत केस में एसआईटी ने की मांग- एक आईपीएस अफसर को साथ भेजें मुंबई

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 12:14 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच कर रही एसआईटी ने मांग की है कि उनका साथ देने के लिए एक आईपीएस अफसर को मुंबई भेजा जाए. उन्होंने मुंबई पुलिस द्वारा जांच में सहयोग ना देने पर ये मांग उठाई है.
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच कर रही एसआईटी ने मांग की है कि उनका साथ देने के लिए एक आईपीएस अफसर को मुंबई भेजा जाए.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस में मुंबई जाकर जांच कर रही बिहार पुलिस की एसआईटी ने मांग की है कि एक आईपीएस अफसर को उनका साथ देने के लिए मुंबई भेजा जाए. दरअसल, पटना से एसआईटी के मुंबई जाने के बाद से ही खबरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस की टीम को सहयोग नहीं कर रही है. खबरें थीं कि एसआईटी ने इसकी शिकायत अपने अधिकारियों से भी की थी. 

सूत्रों का कहना है कि बिहार पुलिस एसोसिएशन ने जांच टीम के साथ एक आईपीएस अफसर को मुंबई भेजने की मांग की है. एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरह मुंबई पुलिस जांच में असहयोग कर रही है, यह संघीय ढांचे के खिलाफ है. पुलिस एक से दूसरे राज्य में जांच या अपराधियों की धर-पकड़ के सिलसिले में आती-जाती है. जब भी दूसरे राज्यों की पुलिस टीम बिहार आई है उसे पूरा सहयोग दिया गया.

भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

मृत्युंजय सिंह ने कहा कि मुंबई की पुलिस सहयोग करने के बजाय हमारे अधिकारियों को परेशान कर रही है. उन्होंने पुलिस मुख्यालय से मांग की है कि जांच में असहयोग के मामले को मुंबई पुलिस के साथ सख्ती की जाए. मांग में ये भी कहा गया है कि जांच टीम का हिस्सा बनाकर एक आईपीएस अधिकारी को तत्काल मुंबई भेजने की पहल हो.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हम लाएंगे सच सामने: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

इसके अलावा एक महिला पुलिस अधिकारी के भी मुंबई भेजे जाने की मांग की गई है. उन्होंने कहा है कि इस मामले में कई महिलाओं से पूछताछ की जरूरत है लिहाजा, एक महिला पुलिस अधिकारी को भी टीम में शामिल किया जाए.

अन्य खबरें