सुशांत की बहन का खुलासा- तांत्रिक बुलाती थी रिया, भूत-प्रेत से होती थी बात

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 02:28 PM IST
  • पटना की स्पेशल पुलिस टीम को सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बयान दिया है कि रिया उन्हें परेशान करती थी. घर में आए दिन तांत्रिक बुला कर पूजा-पाठ करवाती थीं.
सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी बहन ने पटना पुलिस को कहा कि रिया घर में तांत्रिक बुलाती थीं.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना पुलिस की स्पेशल टीम ने जांच शुरू कर दी है. जिसमें उनकी बहन ने बड़ा बयान दिया है कि सुशांत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे. भूत-प्रेत को लेकर भी चर्चा की जाती थी. सूत्रों की मानें तो बयान में जिक्र है कि जिस वक्त तांत्रिक आते थे उस समय रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज देती थी. घर में आए दिन पूजा-पाठ और हवन किए जाते थे. घर के कर्मियों ने यह सब सूचना सुशांत के परिजनों को भी दी थी.  

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

पटना में मंगलवार को सुशांत के पिता द्वारा रिया के खिलाफ दर्ज एफआईआर में भी भूत-प्रेत से जुड़ी बातों का जिक्र किया गया है. उन्होनें लिखा था कि रिया ने भूत और आत्मा की बात कहकर सुशांत से पहला घर छुड़वा दिया था और रहने के लिए दूसरी जगह ले गई थीं. 

पटना SIT से बोलीं अंकित लोखंडे, सुशांत इतना कमजोर नहीं था कि सुसाइड कर ले

सुशांत की बहन मीतू ने पटना पुलिस की विशेष टीम को बताया कि रिया और सुशांत के बीच 8 जून को काफी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद रिया घर छोड़कर चली गई थी. सुशांत ने अपनी बहन मीतू को 8जून की शाम ही इस बारे में फोन करके खबर दी थी. जिसके बाद वह अपने भाई के पास आ गईं. 

रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अपील के खिलाफ सुशांत सिंह का परिवार भी SC पहुंचा

सुशांत की बहन ने कहा कि रिया उन्हें हमेशा ब्लैकमेल करती थी और अपने भाई को तनाव में देखकर 9 से 12 जून के लिए उनके यहां शिफ्ट हो गई थीं. सुशांत ने अपनी बहन को बताया था कि रिया उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद कर देने की धमकी दी है. इस बात से सुशांत काफी परेशान थे. वहीं रिया पर सबूत मिटाने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं.

अन्य खबरें