सुशांत सिंह को छोड़ने के बाद की रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट वायरल!

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st Aug 2020, 4:21 PM IST
  • सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही है. ये चैट रिया के सुशांत को छोड़ने के बाद की बताई जा रही है.
सुशांत सिंह को छोड़ने के बाद की रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट वायरल

पटना. सुशांत सिंह राजपूत आत्यमहत्या मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले में सीबीआई मुंबई में दस्तावेज जमा करने और केस से जुडे लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही है जो केस की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट के बीच की बताई जा रही है. इस चैट में लिखा है कि आयशा भारी मन और सुकून के साथ आगे बढ़ गई.

दरअसल फिल्म जलेबी में रिया के किरदार का नाम आयशा था. चैट 8 जून को रिया के सुशांत का घर छोड़ने के बाद की बताई जा रही है. चैट के अनुसार रिया ने लिखा था कि हमारी आखिरी कॉल एक वेक अप कॉल थी. आप मेरे लिए एंजल हैं, तब भी थे और अब भी हैं. इस पर महेश भट्ट का जवाब है कि पीछे मत देखो. जो सही है उसे संभव करो. तुम्हारे पिता के लिए मेरा प्यार. वो अब खुश होंगे.

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच मुंबई में शुरू, हिरासत में नौकर से पूछताछ

रिया ने तब जवाब देते हुए कहा कि, कुछ हिम्मत मिली है और आपने फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उसके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. वह आपको प्यार और धन्यवाद देते हमेशा इतने खास रहने के लिए. इस पर भट्ट ने आगे कहा, तुम मेरे बच्चे हो. मुझे हल्का महसूस हो रहा है. रिया ने तब जवाब दिया नो वर्ड्स सर. सबसे अच्छी भावनाएं मुझे महसूस होती हैं जो मुझे आपके लिए महसूस होती हैं. भट्ट ने मैसेज किया कि बहादुर होने के लिए धन्यवाद. रिया ने इस पर लिखा, आपने फिर से मेरे पंखों को काट दिया है, एक जीवन में दो बार लगभग भगवान हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर वकील विकास सिंह ने उठाए गंभीर सवाल

ये सभी चैट रिया और महेश भट्ट के बीच बताई गई हैं. हालांकि इसके सही या गलत होने के कोई सबूत नहीं हैं. ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस चैट को फेक बताया है तो कुछ ने रिया को दोषी मानते हुए सही बताया है. वहीं सीबीआई हर चीज की बारिकी से जांच करेगी और इसमें रिया के फोन कॉल्स और मैसेज भी देखे जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें