सुशांत सिंह केस: ED के सामने पेश होंगे गौरव आर्या, रिया की ड्रग्स चैट में था नाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 8:48 AM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत केस में आज द टैमेरिंड होटल के मालिक गौरव आर्या ईडी के सवालों का जवाब देंगे. रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट में गौरव का नाम आने के बाद ईडी ने उन्हें 31अगस्त को मुंबई बुलाया है.
गोवा एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते गोवा के टैमेरिंड होटल के मालिक गौरव आर्या

पटना: सुशांत राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट में नाम आने के बाद गौरव आर्या ने इससे साफ इंकार किया है. उनका कहना है कि वो रिया चक्रवर्ती से आखिरी बार 2017 में मिले थे साथ ही इस मामले से उनका कोई लेना देना नही है.

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में शामिल होने के लिए गोवा के अंजुना में द टैमेरिंड होटल के मालिक गौरव आर्य को मुंबई बुलाया गया है. उन्हें 31 अगस्त से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स चैट में गौरव आर्या का भी नाम सामने आया है. जिसके बाद से ये शक जताया जा रहा है कि वो रिया को ड्रग्स सप्लाई करता था. गोवा एयरपोर्ट पर गौरव आर्य ने मीडिया से कहा कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है. यहां तक कि मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला, यही नही मैं रिया से 2017 में आखिरी बार मिला था.

इससे पहले गौरव आर्य के वकील ने कहा था कि उनके क्लाइंट 31 अगस्त को 11 बजे तक ईडी के सामने पेश होंगे और जांच की प्रक्रिया में पूरा सहयोग देंगे. इसके साथ गौरव आर्या के वकील ने ये भी कहा कि गौरव पर लगे सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. 

गौरतबल है कि गौरव आर्य ने रिया के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत की थी. इस चैट में ड्रग्स के बारे में बातें की गई थीं. रिया और गौरव के बीच साल 2017 में हुई ड्रग्स को लेकर बातचीत रिकवर की है. दिल्ली के बिजनेसमैन गौरव आर्या ने साल 2017 में गोवा के अंजुना बीच पर एक कैफे शुरू किया था.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें