पटना

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला: सलमान खान-करण जौहर के खिलाफ पटना में केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 18/06/2020 07:51 PM IST
  • पटना के रहने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी मामला दर्ज हो गया है।
सलमान खान के खिलाफ पटना में भी केस दर्ज। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड के एक बड़े तबके के खिलाफ देशभर में रोष है। पटना के रहने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी मामला दर्ज हो गया है। पटना निवासी स्वयंसेना के भागवत शर्मा ने गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। भागवत शर्मा ने अपने मुकदमे में इन दोनों के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। अधिवक्ता ने केस में एक्टर सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट 3 जुलाई को करेगा।

सुधीर कुमार ओझा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इन फिल्मी हस्तियों ने साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत का बायकॉट कयिा और उन पर कई तरह के दबाव बनाए गए। इन साजिशों और दबाव ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया, जिसके बाद वह यह कदम उठाने पर मजबूर हुए। यह भी आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत से सात फिल्में छीनी गईं। साथ ही आदित्य और करण जौहर ने सुशांत की फिल्म पानी को रिलीज नहीं होने के लिए साजिश रची।

मुकदमें में यह भी कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को कई महीनों तक टॉर्चर किया गया और उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया। सुशांत बिहार से थे और उन्होंने कई हिट फिल्में कीं, इस वजह से उनके साथ साजिश रची गई। इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत पांच को गवाह बनाया है।

गौरतलब है कि रविवार यानी 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आज यानी गुरुवार को उनकी अस्थियों को पटना के गंगा में प्रवाहित किया गया। सुशांत का श्राद्ध कर्म पटना में ही होगा। सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार करने के बाद बुधवार को पिता केके सिंह के साथ अन्य सभी परिजन पटना आए।

 

अन्य खबरें