सुशांत राजपूत आत्महत्या पटना केस: बिहार की नीतीश सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 04:15 PM IST
  • सुशांत राजपूत आत्महत्या केस की जांच पटना एसआईटी कर रही है. सुशांत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से केस सीबीआई को सौंपने की मांग की है. इसी के बाद बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है.
सुशांत राजपूत आत्महत्या पटना केस: बिहार की नीतीश सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामलेकी जांच सीबीआई से कराने के लिए राज्य सरकार ने अपनी सिफारिश भेज दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी.

सीएम नीतीश ने ट्वीट में कहा है कि ‘स्व० सुशांत सिंह राजपूत के पिता श्री के.के सिंह द्वारा पटना में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है.' 

वहीं सुशांत के परिवार ने सीएम नीतीश को धन्यवाद देते हुए कहा कि सीएम ने अपने स्तर से कारवाई में कोई कसर नही छोड़ी है. लेकिन महाराष्ट्र सरकार और पुलिस ने केस का अनुसंधान ही नहीं होने दिया गया. जांच करने से जानबूझकर रोका गया है. 

सुशांत सिंह केस में जांच करने गए SP को भारी फजीहत के बाद मुंबई पुलिस ने दी गाड़ी

सुशांत के परिवार ने यह भी कहा कि सीएम इस इस मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे. आज शाम तक बिहार सरकार की ओर से सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी जाएगी. इसी के बाद जांच सीबीआई के हाथों सौंप दी जाएगी.

बता दें कि मंगलवार सुबह सुशांत के पिता के के सिंह ने बिहार सीएम नीतीश कुमार से बात की. उन्होंने नीतीश कुमार से मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की. नीतीश कुमार ने कहा कि वो सुशांत के परिवार के साथ खड़े हैं. सुशांत के पिता ने मुख्यमंत्री को फ़ोन पर धन्यवाद भी दिया.

सुशांत सिंह केस: मुंबई में क्वारंटीन पटना एसपी को लेकर बिहार DGP का बड़ा बयान

बता दें कि लंबे समय से केस सीबीआई को सौंपने की बात कही जा रही थी. सुशांत के फैंस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे थे. वहीं कुछ दिनों पहले सुशांत की बहन ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से मांग की थी कि केस की जांच सही ढंग से हो इसे सुनिश्चित करें.
 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें