पटना: टेलर ने दो बच्चियों को बनाया बंधक, परिजनों ने पकड़कर दुकानदार को पीटा

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 7:46 AM IST
  • पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड में टेलर ने दो नाबालिग बच्चियों को पिछले 24 घंटे से अपनी दुकान में ही बंधक बना रखा था. इस दौरान उसने उनके हाथ-पैर बांध दिए थे.इसके बारे में मंगलवार को आसपास लोगों के पता लगते ही उन्होंने टेलर को पीटा. मामले की जांच पुलिस कर रही है.
पटना: टेलर ने दो बच्चियों को बनाया बंधक, परिजनों ने पकड़कर दुकानदार को पीटा

पटना. पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड में एक दर्जी ने दो नाबालिग बच्चियों को पिछले 24 घंटे से अपनी दुकान में बंदकर रखा था. इस दौरान उसने दोनों बच्चियों के हाथ-पैर बांध दिए थे. 

इसकी बारे में मंगलवार को आसपास लोगों के पता लगा. आसपास के लोगों को पता लगते ही उन्होंने टेलर को पीटा और लड़कियों को उसके पास मुक्त कराया. दर्जी पर यह आरोप है कि वह दोनों बच्चियों पर ठंड़ा पानी फेंकता था. इन दोनों को बाहर भेजने की योजना थी. 

सोमवार की शाम को टीपीएस कॉलेज के पास से दोनों बच्चियां गायब हो गई थी. इसके बाद इनके परिवार वाले तलाश कर रहे थे. इसी बीच टेलर के दुकान के पास मंगलवार की रात पहुंचे थे शटर से बच्चियों के रोने की आवाज आई. तुरंत उनको निकाला गया. बच्चियों ने बताया कि उन्हें खाना तक नहीं दिया गया. 

आपको बता दें कि टेलर की पिटाई की जानकारी मिलने के बाद कंकड़बाग पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ करने के बाद आरोपी को पकड़कर चौकी लेकर आई. कंकड़बाग के प्रभारी थानेदार सुमन ने कहा कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. आरोपित टेलर शुरुआती जांच में मानसिक तौर पर सही नहीं लग रहा है. अभी तक बच्चियों के साथ कोई अश्लील हरकत जैसी अन्य बात सामने नहीं आ रही है. आगे के लिए मेडिकल कराया जा रहा है और कोर्ट में बयान दिलवाया जायेगा. इसके बाद कोई गंभीर बात सामने आती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें