पटना जा रही फ्लाइट की वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग, दूसरे प्लेन से भेजे यात्री

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 07:37 PM IST
  • विमान में अचानक आई तकनीकी खराबी के कारण पटना जा रही फ्लाइट को वाराणसी डायवर्ट कर दिया गया है. इससे यात्रियों को परेशान का सामना करना पड़ रहा है. विमान के सही होने का इंतजार किया जा रहा है.
तकनीकी खराबी के कारण पटना जा रही फ्लाइट वाराणसी डायवर्ट, यात्री परेशान

पटना. पटना जा रहे विमान में अचानक तकनीकी खराबी आने से फ्लाइट को वाराणसी डायवर्ट किया गया. फ्लाइट सोमवार को अहमदाबाद से पटना जा रही थी. फ्लाइट में 82 यात्री थे. स्पाइसजेट एयरलाइंस के प्लेन में तकनीकी खराबी हो गई जिसके बाद उसे वाराणसी एयरपोर्ट डायवर्ट कर दिया गया. प्लेन को वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया और खाली करवाया गया. इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उनकी परेशानी को देखते हुए उन्हें अलग फ्लाइट से बनारस से पटना भेजा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि वाराणसी एयरपोर्ट पर विमान को सही किया जा रहा है. ठीक होने के बाद विमान वाराणसी से पटना के लिए निकलेगा. जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी 8719 सोमवार को सुबह 5.30 बजे अहमदाबाद से 82 यात्रियों को लेकर पटना एयरपोर्ट के लिए उड़ा. विमान पटना एयरपोर्ट पहुंच गया लेकिन उसमें तकनीकी खराबी की जानकारी मिली. विमान हवा में चक्कर लगाने लगा जिसकी सूचना विमान पायलट द्वारा वाराणसी एटीसी को दी गई.

पटना: पार्षद के भाई प्रॉपर्टी डीलर रणधीर जायसवाल की सिर में गोली मारकर हत्या

वाराणसी एटीसी की इजाजत मिलते ही विमान सुबह 8 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया. विमान दोपहर तक वाराणसी एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा. अधिकारियों ने बताया कि विमान जल्द ठीक हो जाने के बाद ही वाराणसी से पटना के लिए उड़ान भरेगा. लेकिन अब उन्हें दूसरी फ्लाइट से पटना भेजा जा रहा है.

बिहार विधानसभा चुनाव: वोट देने से पहले मतदान केंद्र में धोने होंगे साबुन से हाथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें