RJD प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के तेज प्रताप, कहा- ऐसे लोगों के कारण मेरे पिता बीमार

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 7:02 PM IST
  • राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लालू प्रसाद यादव के बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव इन जैसे लोगों की वजह से ही बीमार हुए हैं. साथ ही आरोप लगाया है कि पार्टी को कमजोर करने में इन जैसे नेताओं का हाथ है.
राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तेज प्रताप ने गंभीर आरोप लगाए हैं.(फाइल फोटो)

पटना. बिहार में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लालू प्रसाद यादव के बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव इन जैसे लोगों की वजह से ही बीमार हुए हैं. साथ ही आरोप लगाया है कि पार्टी को कमजोर करने में इन जैसे नेताओं का हाथ है. ये बात उन्होंने पार्टी कार्यालय पर पहुंचने पर स्वागत न करने पर कही और इस वीडियों में वो काफी नाराज दिखे.

तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर गुस्सा दिखाते हुए कहा है कि आरजेडी पार्टी के इस कमजोर करने में जगदानंद सिंह जैसे दोस्तों का हाथ है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात करते समय डरता नहीं हूं, जो हो सबके सामने बोलता हुं. इससे पहले पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र मेरा स्वगात करते थे लेकिन मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष मेरा स्वागत नहीं करते. मैं विधायक हुं लेकिन वो मुझसे बात नहीं करते हैं. पार्टी विधायकों को उनसे समय लेकर मिलना पड़ता है. 

COVID-19 टेस्ट में गड़बड़ी पर भड़के CM नीतीश कुमार, बोले-किसी को नहीं छोड़ेंगे

मामले पर जगदानंद सिंह ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है उन्होंने इस पर अभी तक कुछ नहीं बोला है.  पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बात करने पर उन्होंने कहा है कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर तेजप्रताप किसी बात को लेकर नाराज हैं तो उनसे व्यक्तिगत स्तर पर बात करूंगा. अगर हमें लेकर कोई समस्या है तो हम इस पर आपस में बैठकर बात करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें