कुशेश्वर स्थान सीट पर मिली हार से बौखलाए तेज प्रताप, 3 लोगों को ठहराया हार का जिम्मेदार

Atul Gupta, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 4:50 PM IST
  • तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वर स्थान सीट पर हुए उपचुनाव में आरजेडी को मिली हार का ठीकरा देश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह और तेजस्वी के करीबी संजय यादव पर फोड़ा है. तेज प्रताप यादव ने कहा अगर चुनाव में मेरी सुनी जाती तो हम कभी नहीं हारते.
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी में अंतरकलह का असर कुशेश्वरस्थान सीट पर देखने को मिला जहां जेडीयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने आरजेडी प्रत्याशी गणेश भारती को हराकर जीत हासिल की. इस हार के साथ ही आरजेडी में तू-तू-मैं-मैं और बढ़ गई है. तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान सीट की हार का ठीकरा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह और तेजस्वी के करीबी संजय यादव पर फोड़ते हुए इन तीनों को हार का जिम्मेदार बताया है.

शिवानंद तिवारी पर भी हमला बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि शिवानंद तिवारी पिताजी के साथ बैठकर भोजन कर रहे हैं लेकिन वो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. भाई तेजस्वी यादव के लिए नर्म पड़ते हुए तेज प्रताप ने कहा मुझे इस बात का अहसास है कि भाई तेजस्वी को कितना दर्द हो रहा होगा. तेज प्रताप ने पिता लालू यादव को भी चुनाव प्रचार में ले जाने को लेकर नाराजगी जताई है साथ ही भाई तेजस्वी यादव को कांग्रेस के साथ मिलकर चलने की नसीहत दी है.

गौरतलब है चुनाव प्रचार से पहले ही तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच विवाद शुरू हो गया था. जेल से छूटने के बाद भी तेज प्रताप को पार्टी में कोई खास अहमियत नहीं दी गई. ना ही उन्हें चुनाव प्रचार में ले जाया गया ना ही उन्हें किसी तरह की जिम्मेदारी दी गई. तेज प्रताप यादव ने लालू और राबड़ी को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन लालू नहीं माने जिसका गुस्सा तेज प्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निकाला और उन्हें कंस तक कह दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें