तेजप्रताप यादव ने गरीब बच्ची को दिलाया आईफोन, बोले फोन से पढ़ाई करना

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 1:13 PM IST
  • तेजप्रताप ने एक गरीब बच्ची को आईफोन देकर सबको चौंका दिया है. बच्ची सड़क के किनारे कलम बेच रही थी. अचानक तेजप्रताप की नजर उनपर पड़ी. जिसके बाद वो कार रोक बच्ची से सारे पेन खरीद लिए और दुकान ले जाकर बच्ची को एक महंगी आईफोन खरीद कर दिए. उन्होंने बोल कि अब इस फोन से पढ़ाई करना.
तेजप्रताप यादव ने गरीब बच्ची को दिलाया आईफोन, बोले फोन से पढ़ाई करना

पटना. तेजप्रताप अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अक्सर कुछ अलग करने को लेकर तेजप्रताप हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे ही एक बार फिर तेजपटाताप ने एक गरीब बच्ची को महंगा आईफोन देकर सबको चौंका दिया. तेजप्रताप के इस अंदाज को देखकर सब लोग हैरान रह गए. बच्चे को आईफोन देते हुए उन्होंने कहा कि तुम इस फोन से पढ़ाई करना. तेजप्रताप कई मौकों पर खुलकर पार्टी का विरोध भी करते हैं. 

दरअसल तेजप्रताप यादव गाड़ी में बैठकर अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे तभी उनकी नजर कलम बेचते हुए एक बच्ची पर पड़ी. जिसके बाद टेजप्रताप गाड़ी रुकवाकर तुरंत कर से उतरे और उस बच्ची से सारे कलम खरीद लिए. फिर तेजप्रताप उस बच्ची को कार में अपने पास बैठाकर मोबाईल दुकान ले गए और उस बच्ची के लिए एप्पल कंपनी की एक महंगी फोन खरीद कर दी. इसके बाद उन्होंने बच्ची को आईफोन चलाने के बारे में भी बताया. और बोले कि तुम इस फोन से पढ़ाई करना.

शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार के दावे फेल! वैशाली में जहरीली शराब से छह लोगों की मौत

गौरतलब है कि तेजप्रताप अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते है. हाल ही में उन्होंने शीतकालीन सत्र के दौरान मंत्री जीवेश मिश्रा द्वारा गाड़ी मामले को लेकर हंगामा करने और यू टर्न लेने के मामले में ट्वीट कर कहा था कि ‘ले लोटा… अब आधी रात को मिश्रा जी भी पलटू कुमार की तरह पलटी मार गए.’ तेजप्रताप ने लिखा कि ‘ ध्यान देने योग्य बातें – मैं बात उस भीगी बिल्ली की कर रहा हूं जो कल अपने – आप को सरकार बता रहा था।’

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें