बिहार में RJD का महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, सड़क पर फूंका सरकार का पुतला

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Jul 2021, 5:57 PM IST
  • बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है. राजद कार्यकर्ता ये विरोध प्रदर्शन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कर रहे हैं.
RJD कार्यकर्ताओं का महंगाई के खिलाफ बिहार में विरोध प्रदर्शन

पटना. देश में बढ़ रही मंहगाई ने हर किसी की आर्थिक स्थित को बिगाड़ दिया है. इसी क्रम में बिहार के कई जिलों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. लालू यादव की राजद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिहार के जिलों की सड़कों पर नीतीश सरकार और एनडीए सरकार के खिलाफ हल्ला बोल शुरू कर दिया है. यहां पर राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में यह विरोध प्रदर्शन शुरू किया है. हाल ही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला था. लालू ने ट्वीट करके लिखा था- NDA भगाओ, महंगाई भगाओ!

बिहार के गया में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर साइकिल चलाकर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते रेटों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही कार्यक्रताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतले भी फुंके हैं. इसके साथ ही भागलुपर में मंहगाई की मार के विरुद्ध राजद कार्यकर्ताओं ने हाथ में सिलेंडर लेकर एलपीजी गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ नारेबाजी की है.

बिहार की नितीश सरकार और एनडीए के खिलाफ कटिहार में राजद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने हाथ में तख्ती लेकर मोदी कब तक करोगे अत्याचार, जनता कब तक सहेगी महंगाई की मार के नारे लगाए हैं. 

बिहार: तेजस्वी यादव की RJD आज से महंगाई के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करेगी

बिहार में राजद कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ मुंगेर और नालंदा में भी विरोध प्रदर्शन किया है. बिहार में हर राजद कार्यकर्ता की जुबान पर एक ही शब्द है, महंगाई, बेरोजगारी और एनडीए इन तीनों को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाना है. हाल ही में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है तो मुझे मुख्यमंत्री बनाओ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें