तेजस्वी की सभी विपक्षी दलों से अपील, 'एकजुट हों, नहीं तो इतिहास माफ नहीं करेगा'

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 3:49 PM IST
  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी विपक्षी दलों से साथ आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से मुकाबला करने के लिए अहंकार और मतभेद को भुलाकर एकजुट होना पड़ेगा.
तेजस्वी की विपक्षी दलों से अपील

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी विपक्षी दलों से साथ आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से मुकाबला करने के लिए अहंकार और मतभेद को भुलाकर एकजुट होना पड़ेगा, नहीं तो इतिहास उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. तेजस्वी ने कांग्रेस को विपक्षी गठबंधन का आधार बनने को कहा.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी से मुकाबले की रणनीति बनाने के लिेए विपक्षी दलों को एक साथ काम करना होगा. तेजस्वी ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियां मतभेदों को भुलाकर और अहंकार को दूर करते हुए एकजुट हों. अगर ऐसा नहीं हुआ तो इतिहास उन्हें कभी माफ नहीं करेगा.

PM के बयानवीर संदेश के बाद गिरिराज बोले- अब सिर्फ काम की बात होगी

तेजस्वी ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके हमें बात करनी चाहिए. उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दिन विपक्षी दलों के सदस्य जरूर साथ बैठकर बात करेंगे. उन्होंने कहा कि भविष्य में कांग्रेस को विपक्षी दलों के गठबंधन का आधार बनना पड़ेगा, क्योंकि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और वो बीजेपी के खिलाफ सीधे 200 सीटों पर चुनाव लड़ती है.

पटना के नामी होटल में ATS की मॉकड्रिल, आधुनिक हथियारों से पूरा किया ऑपरेशन

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि विपक्ष के पास मुद्दों की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की रणनीति वास्तविक मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें